menu-icon
India Daily
share--v1

एक पहिया साइकिल पर लड़के ने कर दिया खतरनाक स्टंट, वीडियो देखकर आप हो जाएंगे हैरान

Viral Stunt Video: ये वीडियो जितना आसान लग रहा है उतना है नहीं. ये स्टंट करना बहुत ही खतरनाक है. इस तरह से स्टंट करना घातक साबित हो सकता है.

auth-image
Gyanendra Tiwari
एक पहिया साइकिल पर लड़के ने कर दिया खतरनाक स्टंट, वीडियो देखकर आप हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली. बाइक हो या साइकिल स्टंट करने के शौकीन लोग अपनी कलाबाजी दिखाते ही रहते हैं. इनकी हैरतअंगेज कला बाजी देखकर दुनिया हैरान रह जाती है. सोशल मीडिया में इस तरह के स्टंट के वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे. स्टंट का एक ऐसा ही वीडियो हमें भी मिला है. इस वीडियो में एक बच्चे ने एक पहिया वाली साइकिल में जो स्टंट किया है, उसे आप देखेंगे तो आपके  होश उड़ जाएंगे.

बच्चे द्वारा एक पहिया वाली साइकिल पर कमाल का बैलेंस बनाया गया है. इस बैलेंस को देखने के बाद आप कहेंगे ये किसी खतरनाक स्टंट से कम नहीं क्योंकि अगर थोड़ी सी भी चूक हो जाती तो कुछ भी हो जाता.

इस वीडियो को देखकर आप एक पहिया वाली साइकिल पर कमाल का बैलेंस बनाने वाले लड़के के फैन हो जाएंगे. वीडियो में लड़का एक पहिया वाली साइकिल पर दिख रहा है. वीडियो के शुरुआत में पहले एक पैर पेडल में रहता है दूसरा पैर हवा में रहते हैं. दूसरे पैर में कुछ रखा होता है. इतना ही नहीं लड़के ने अपने सिर पर भी कुछ रखा है. लडका धीरे-धीरे करके अपने दूसरे पैर पर रखे चीज को तेजी के साथ ऊपर फेंकता है और वो चीज ऊपर उसके सिर पर रखे टोकरी में जा बैठती है.

ये वीडियो जितना आसान लग रहा है उतना आसान है नहीं. ये करना बहुत ही खतरनाक है. इस तरह से स्टंट करना घातक साबित हो सकता है. हमारी यही सलाह है कि आप इस तरह की चीजें न ट्राई करें.

खुद ही देख लीजिए वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर Tansu Yegen नाम के शख्स ने शेयर किया है. मात्र 34 सेकेंड की इस क्लिप को देखकर आपके होश जरूर उड़ गए होंगे. वास्तव में इस लड़के के अंदर कमाल की बैलेंस स्किल है.

विडियो देखकर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. इस लड़के का करतब देखकर दुनिया हैरान हो गई है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा मुझे इस लड़के को खोजना है. वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा कि क्या आप उलझन में हैं कि कौशल अनुभव से आते हैं या गरीबी से?

यह भी पढ़ें- चूहे के चक्कर में AC से निकला सांप, घर के अंदर का ये खौफनाक वीडियो हुआ वायरल