menu-icon
India Daily
share--v1

'...तमीज से बात करें', रेलवे स्टेशन पर पुलिस वाले से भिड़ी लड़की, वीडियो वायरल

Viral Video: पुलिस वाले के जवाब में लड़की कहती है कि ऐसे बोला आपने. इतना झूठ बोल रहे हैं आप. इस वीडियो में पांच लोग खड़े दिख रहे हैं.

auth-image
Gyanendra Tiwari
'...तमीज से बात करें', रेलवे स्टेशन पर पुलिस वाले से भिड़ी लड़की, वीडियो वायरल

नई दिल्ली. रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का वेट करते-करते कई बार यात्री प्लेटफॉर्म के बेहद नजदीक चले जाते हैं. ऐसे में कई बार बड़ा हादसा हो जाता है. इन हादसों को रोकने के लिए रेलवे कर्मी यात्रियों को प्लेटफॉर्म से दूर रहने को कहते हैं. इस दौरान कभी-कभी लोग सुरक्षा में लगे आरपीएफ के जवानों से भिड़ जाते हैं. इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की और पुलिस वाला एक दूसरे के ऊपर चिल्ला रहे हैं.

'लैंग्वेज देख रहे हैं'
वीडियो में लड़की पुलिस वाली को कहती दिख रही है कि आप अपनी लैंग्वेज देख रहे हैं. वहीं, इसके जवाब में पुलिस वाला कहता है कि मैंने आपको ऐसा बोला कि आप एक साइड हो जाओ. इसके बाद लड़की और भिड़ जाती है.

पुलिस वाले के जवाब में लड़की कहती है कि ऐसे बोला आपने. इतना झूठ बोल रहे हैं आप. इस वीडियो में पांच लोग खड़े दिख रहे हैं. लड़की और पुलिस वाले के अलावा 1 लड़की और 2 अन्य लोग खड़े दिख रहे हैं. लड़की दूसरी लड़की से कहती है कि आपने देखा कि कैसे बात कर रहे थे ये.

आप भी देखें वीडियो

‘इनको बोलो तमीज से बात करें’
दोनों के बीच बहस तेज हो जाती है. इस दौरान  पास में खड़े एक अन्य कर्मचारी बीच बचाव करता दिखता है. इस दौरान लड़की कहती है कि इनसे बोलो तमीज से बात करें. इसके आगे लड़की कहती है कि आप जेंस हो इसलिए आप फायदा उठा रहे हैं.

Ghar Ke Kalesh नामक ट्विटर हैंडल से ये वीडियो शेयर किया गया है इसके कैप्शन में लिखा है कि पुलिस वाले ने एक महिला को प्लेटफॉर्म से हटाने के लिए कहा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 8 सितंबर को एक्स पर अपलोड किया गया था. खबर लिखे जाने तक इसे 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

यह भी पढ़ें- ATM लूटने गए थे चोर, दावं पड़ गया उलटा मजबूरी में भागे सब, वीडियो हुआ वायरल