share--v1

Viral Video: "मेरी उमर के बेरोजगारों...", लड़कों ने गाया ऐसा गाना, मिनटों में हो गया वायरल, प्रशांत भूषण ने शेयर किया वीडियो

Viral Video: "हे, तुमने कभी फॉर्म फिल किया,रेलवे के 400 रुपए एक्स्ट्रा दिया....मैंने भी दिया." इसी डायलॉग के साथ शुरू हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

auth-image
Gyanendra Tiwari
फॉलो करें:

Viral Video: "हे, तुमने कभी फॉर्म फिल किया,रेलवे के 400 रुपए एक्स्ट्रा दिया....मैंने भी दिया." इसी डायलॉग के साथ शुरू हुआ एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को इस वीडियो के जरिए बढ़े ही दिलचस्प तरीके से घेरा गया है. इस वीडियो को देखकर गाना बनाने वाले लड़कों की तारीफ करने से आप अपने आपको रोक नहीं पाएंगे.

“मेरे उमर के बेरोजगारों”

सरकारी नौकरी के लिए अटकी भर्तियों को लेकर बेरोजगार अभ्यर्थियों ने जो प्रस्तुति पेश की है वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. इस गाने में 'ओम शांति ओम' वाला फील आ रहा है. इस गाने में छात्र कहते हैं, "मेरी उमर के बेरोजगारों..  जाति धर्म के चश्मे उतारो.  दो..नौकरी हमको."

आप भी देखें वीडियो

इस वीडियो को सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि विपक्षी दल भी इसे शेयर करके सरकार पर निशाना साध रहे हैं. वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने इस वीडियो को एक्स (ट्विटर) पर शेयर किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा- "मेरी उमर के बेरोजगारों.. जाति धर्म के चश्मे उतारो. दो..नौकरी हमको. शानदार!"

शानदार प्रस्तुति

इस वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. कोई इस प्रस्तुति की वाहवाही कर रहा है तो कोई इसके कमेंट सेक्शन में बेरोजगारी का मुद्दा उठा रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- बहुत प्यारा गाना बनाया है. देश में लोगों को जगाना है तोह ये तरीका अपनाना ही पड़ेगा. बताना होगा देश साथ चलने से चलता है, जाति, धर्म में बांटकर नही. बेरोजगारी, महंगाई, अस्पताल, जैसे मुद्दे आगे लेकर आने पड़ेंगे."

यह भी पढ़ें- Viral Video: दादी ने मोपेड से नाप दिया 600 किलोमीटर का रास्ता, वीडियो देख लोग बोले ‘मां तुझे सलाम’

First Published : 21 September 2023, 07:07 PM IST