menu-icon
India Daily
share--v1

Viral Video: हाय राम! पैर पर बैठे मच्छर को हथौड़े से मारा, टूटी हड्डियां तो लोग बोले- गजब मूर्ख आदमी है...

Man Kill Mosquito Video: सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसने एक मच्छर को इस तरह से मारा कि उसके पैर की हड्डी ही टूट गई. अब वीडियो देख लोग बोल रहे हैं कि गजब की मुर्खता है.

auth-image
Srishti Srivastava
Viral Video: हाय राम! पैर पर बैठे मच्छर को हथौड़े से मारा, टूटी हड्डियां तो लोग बोले- गजब मूर्ख आदमी है...

नई दिल्ली: एक मच्छर आदमी को हद से ज्यादा परेशान कर देता है. कहीं पार्क में बैठे हों या फिर घर में... तभी एक मच्छर कहीं से भिनभिनाता हुए आएगा और शरीर के खुले हिस्से पर बैठकर हमारा खून चूसने लगेगा. जैसे ही हमें दर्द से उसका होने का एहसास होता है हम पट से उसे मौत के घाट उतार देते हैं. मच्छरों को मारने के लिए बाजार में बहुत से प्रोडक्ट भी अवेलेबल हैं. लोगों के बीच वह 'मॉस्किटो रैकेट' काफी पॉपुलर है. क्योंकि मच्छर जैसे ही इससे टच होता है तो 'चट' की आवाज के साथ उसकी मौत हो जाती है. इसके अलावा क्रीम और अन्य चीजें भी हैं, जो मच्छरों को मारने के लिए मार्केट में मिलते हैं. लेकिन एक बंदे ने मच्छर को मारने के लिए ऐसा तरीका अपनाया कि उसके पैर के पंजे की हड्डी ही टूट गई, और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया.

 

यह भी पढ़ें- सीएम योगी संग जेलर देखेंगे रजनीकांत, खुद किया खुलासा

वीडियो में क्या है?

वायरल क्लिप में शख्स के पैर पर एक मच्छर बैठा नजर आता है. बंदा मच्छर को कुछ सेकंड देखता है और फिर उस पर हथौड़ी दे मारता है. इससे मच्छर का काम तमाम हो जाता है और उसके पैर पर खून का निशान आ जाता है. इसके तुरंत बाद एक एक्सरे की फोटो आती है, तो शख्स के पैर की ही मानी जा रही है. इस फोटो में दिख रहा है कि हथौड़ी के वार की वजह से बंदे के पैर की हड्डी टूट गई है. अब उस शख्स ने मच्छर को निपटाने के लिए ये नायब या यूं कहें कि बेवकूफियाना तरीका क्यों अपनाया... इसके बारे में हम तो नहीं बता सकते. लेकिन लोग जरूर ताज्जुब में है.

यह भी पढ़ें- Hussain Kuwajerwala: पांच साल बाद टीवी पर वापसी करने को तैयार हैं हुसैन कुवाजेरवाला, इस रियलिटी शो में आएंगे एक्टर नजर

कितने मिले व्यूज?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल @qazaqsolo से 6 अगस्त को पोस्ट किया गया था, जो अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म से शेयर किया जा रहा है. वीडियो को खबर लिखे जाने तक 87 लाख व्यूज और 2 लाख 90 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. कुछ लोग बंदे की मूर्खता पर ताज्जुब जता रहे हैं तो कई उसका मजाक बना रहा है. वहीं यह वीडियो देखकर लोगों को बड़े बुजुर्गों की वो सीख याद आ गई कि कभी भी आवेश में आकर बिना सोचे समझे कोई काम नहीं करना चाहिए. इस शख्स का इरादा तो मच्छर को सजा देने का था, लेकिन तरीका ऐसा था कि उसे भी दर्द दे गया. वैसे इस पर आपका क्या कहना है? कमेंट में लिखें.