menu-icon
India Daily
share--v1

Viral Video: शादी से पहले दूल्हा-दुल्हन को देनी पड़ी अग्नि परीक्षा, कपड़ों में लगा दी आग फिर जो हुआ...

Viral Video: शादी से पहले मेहमानों का अभिवादन करने के लिए दूल्हा-दुल्हन ने अपने कपड़ों में आग लगाकर वॉक किया.

auth-image
Gyanendra Tiwari
Viral Video: शादी से पहले दूल्हा-दुल्हन को देनी पड़ी अग्नि परीक्षा, कपड़ों में लगा दी आग फिर जो हुआ...

Viral Video: आज कल शादी करने के लिए लोग करोड़ों रुपए खर्च करते हैं. पहले के समय में बड़ी सादगी के साथ विवाह होता लेकिन वर्तमान में शादी में हजारों तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं. इन इवेंट्स में लोग अजीबो-गरीब हरकत कर बैठते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर हमें मिला है. इस वीडियो में दिख रहा है कि दूल्हा-दुल्हन लोगों का अभिवादन करने के लिए अपने कपड़ों में आग लगा लेते हैं.

दूल्हा-दुल्हन ने कपड़ों में लगाई आग

Crazy Clips नाम के ट्विटर हैंडल से ये वीडियो अपलोड किया गया है. इस वीडियो को देख जितना हैरान सोशल मीडिया की जनता हो रही है उतना ही हैरान वहां मौजूद लोग भी हुए थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दूल्हा-दुल्हन शादी से पहले अपने कपड़ों में आग लगाते हैं. आग लगाने के बाद वो साथ में वॉक करते हैं. लोगों का अभिवादन करते हैं. 

आप भी देखें वीडियो

वीडियो के अंत में ऐसा लगता है कि दूल्हा-दुल्हन के कपड़ों में लगी आग से उनके शरीर का तापमान बहुत गर्म होने लगता है. दोनों तेजी के साथ चलते दिख रहे हैं. उनकी तेज गति से इस बात का एहसास होता है कि कपड़ों में आग लगाना उनको भारी पड़ने वाला था. वो तो खैरियत थी कि समय रहते उनकी आग बुझा दी गई नहीं तो दोनों जल सकते थे.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 1.3 मिलियन लोग देख चुके हैं. लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- हे भगवान ये तो पागलपन है. वहीं एक दूसरे ने लिखा क्या यह समारोह के एजेंडे का हिस्सा है? एक यूजर ने लिखा कि ये पूरी तरह से पागलपंती है. 

यह भी पढ़ें-  बिना मंगाए महिला के घर Amazon ने भेजे 1020 कंडोम, बिना पूछे अकाउंट से काट लिए इतने पैसे, जानें क्या है माजरा