menu-icon
India Daily
share--v1

Viral: लोगों को 2 दिन की नहीं मिलती इन्हें 2 मिनट में मिल गई 10 दिन की छुट्टी, वायरल हुआ WhatsApp चैट

Viral News: सोशल मीडिया पर एक व्हाट्सएप चैट वायरल हो रही है. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला कर्मचारी की 10 दिन की छुट्टी 2 मिनट में अप्रूव हो जाती है.

auth-image
Gyanendra Tiwari
Viral: लोगों को 2 दिन की नहीं मिलती इन्हें 2 मिनट में मिल गई 10 दिन की छुट्टी, वायरल हुआ WhatsApp चैट

Viral Message: आजकल प्राइवेट कंपनियों में छुट्टी मिलना बहुत कठिन होता है. कर्मचारियों को मैनेजर के आसपास भटकना पड़ता है तब जाकर कहीं 2 से 3 दिनों की छुट्टी मिल पाती है. लंबी छुट्टी के लिए तो और भी पापड़ बेलने पड़ते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक WhatsApp चैट धड़ल्ले से वायरल हो रही है. इस चैट में दिख रहा है कि एक कर्मचारी को मैनेजर दो मिनट में फट से छुट्टी अप्रूव कर देता है. 

छुट्टी वाली इस वायरल पोस्ट पर लोग कह रहे हैं कि भाई मैनेजर हो तो ऐसा. मांगते ही तुरंत छुट्टी मिल जाए. वायरल स्क्रीनशॉट को देखकर आप भी यकीन नहीं करेंगे.

चैट में क्या लिखा है?

Akansha Dugad नाम के एक्स (ट्विटर) हैंडल से इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा गया कि मेरे मैनेजर ने 2 मिनट में मेरी 10 दिनों की छुट्टी अप्रूव कर दी. इस स्क्रीनशॉट में दिख रहा है कि 12 बजकर 22 मिनट पर छुट्टी के लिए मैसेज भेजा जाता है. 12 बजकर 24 मिनट पर उधर से यस का रिप्लाई देते हुए मैनेजर की ओर से लिखा जाता है कि हैव फन.  इसके बाद 2 मैसेज डिलीट दिख रहे हैं. ये चैट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.
 

डिलीट मैसेज में क्या था?

इस पोस्ट पर लोग कमेंट करके पूछ रहे हैं कि आखिर डिलीट किए मैसेज में क्या था. विनायक अग्रवाल नाम के यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा कि डिलीट किए गए मैसेज में कुछ तो जरूर था. इसके रिप्लाई में आकांक्षा दूगड़ ने लिखा कि मैं भी इस चीज को जानने के लिए बहुत उत्सुक हूं कि आखिर डिलीट मैसेज में क्या था.

यह भी पढ़ें-  32 साल बाद सोकर उठी 14 साल की लड़की, जागने पर उम्र थी 46 साल, मामला जानकर हैरान हो जाएंगे आप