menu-icon
India Daily
share--v1

Viral: लड़की ने गलती से दूसरे नंबर पर भेज दिया पैसा, फिर होने लगी प्यार भरी बातें, मामला जान आप भी हंसने लगेंगे

UPI Payment: कभी-कभी एक अंक गलत होने से पैसे किसी और को ट्रांसफर हो जाते हैं. एक ऐसी ही खबर सामने आई है जिसमें एक लड़की ने गलती से किसी और को पैसे ट्रांसफर कर दिए, उसके बाद जो हुआ आप विश्वास नहीं कर पाएंगे.

auth-image
Gyanendra Tiwari
Viral: लड़की ने गलती से दूसरे नंबर पर भेज दिया पैसा, फिर होने लगी प्यार भरी बातें, मामला जान आप भी हंसने लगेंगे

नई दिल्ली. आजकल इंटरनेट का जमाना है. एक क्लिक में आप किसी को मैसेज भेजने से लेकर पैसे तक भेज सकते हैं UPI के इस जमाने अनजान लोग भी मिल जाते हैं. कभी-कभी ये मुलाकात गलत नंबर पर पैसे भेजने से शुरू होकर प्यार के मोड़ पर जाकर खत्म हो जाती है. कभी-कभी एक अंक गलत होने से पैसे किसी और को ट्रांसफर हो जाते हैं. एक ऐसी ही खबर सामने आई है जिसमें एक लड़की ने गलती से किसी और को पैसे ट्रांसफर कर दिए, उसके बाद जो हुआ आप विश्वास नहीं कर पाएंगे.

लड़की ने शेयर किया चैट
एक्स ( ट्विटर) पर एक A.D नाम की एक यूजर ने अपने साथ हुए बातचीत को शेयर किया है. पोस्ट के कैप्शन में उसने लिखा- मैंने एक गलती से एक गलत नंबर पर पैसे भेज दिए. इसके बाद मेरी मुलाकात एक क्रेजी और अच्छे इंसान से हो सकी. कुछ मिनट के लिए तो मैं परेशान हो गई थी.

चैट हुई वायरल
गलती से दूसरे नंबर पर पैसे चले जाने के बाद लड़की उस  नंबर पर कनेक्ट करती है. वो इस संबंध में जिसके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर हुए थे उससे चैट करती है. दोनों की चैट पहले नॉर्मल होती है. लड़की अपने पैसे के बारे में बताती है और कहती है कि गलती से पैसे आपके अकाउंट में ट्रांसफर हो गए हैं. प्लीज भेज दीजिए. इसके जवाब में लड़का कहता है कि वह पैसे वापस नहीं करेगा. फिर दोबारा से लड़की रिक्वेस्ट करती है. इसके बाद लड़का कहता है कि वह मजाक कर रहा है.

लड़का पैसे वापस कर देता है. इसके बाद दोनों के बीच और बात होती है और बातों का सिलसिला चलता रहता है. दोनों के बीच हुई बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लड़की द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट को पढ़कर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-  Viral Video: किस चक्की का आटा खाता है ये चोर... शरीर के ऊपर चढ़ गया ट्रैक्टर फिर भी नहीं मानी बंदे ने हार, चुरा ले गया गाड़ी