share--v1

Viral Video: रुकी रही ट्रैफिक... लेटकर डांस करती रही लड़की, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Girl Dancing On Road: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि है एक लड़की सड़क पर लेट कर डांस कर रही है और ट्रैफिक रुकी हुई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की हिमेश रेशमिया के गाने 'तेरी तेरी याद में' गाने पर धुंआधार डांस कर रही है.

auth-image
Purushottam Kumar
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • लड़की ने सड़क पर किया गजब का डांस
  • यूजर ने एंटी छपरी एक्ट 2024 की मांग की

Girl Dancing On Road: सोशल मीडिया पर लाइक और व्यूज पाने के लिए लोग इन दिनों किसी भी हद तक जा रहे हैं. ऐसा करने से पहले लोग एक बार भी नहीं सोचते हैं. आए दिन ऐसा देखा जाता है कि रील्स बनाने के लिए लोग कानून तोड़ने तक से बाज नहीं आते हैं. कई बार ऐसी खबर सामने आई है कि रील्स बनाने के लिए लोग अपनी जान तक को जोखिम में डालने से नहीं हिचकते हैं. कई बार ऐसा करने पर उन पर कार्रवाई भी हो चुकी है. इन दिनों भी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

लड़की ने सड़क पर किया डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि है एक लड़की सड़क पर लेट कर डांस कर रही है और ट्रैफिक रुकी हुई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की हिमेश रेशमिया के गाने 'तेरी तेरी याद में' गाने पर धुंआधार डांस कर रही है. 21 सेकेंड के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर @desimojito नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 5 लाख 35 हजार लोगों ने देखा है. 


यूजर्स दे रहे हैं प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा कि 2024 में मोदी जी के दोबारा सत्ता में आने के बाद. भारत को एंटी छपरी एक्ट 2024 की जरूरत है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि जब वह बच्ची थी तो सड़कों पर सर्कस दिखाया करती थी, अब मंच बदल गया है. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस लड़की के डांस की वजह से कोई भी रेड सिग्नल जंप नहीं करेगा.

Also Read

First Published : 06 December 2023, 06:16 PM IST