menu-icon
India Daily
share--v1

बकरीद से पहले बकरा खरीदने को लेकर फोड़ दिया माथा, Video वायरल

Viral News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में बकरीद से पहले बकरा खरीदने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. मामले में पुलिस की भी एंट्री हो चुकी है. व्यापारियों ने इस मामले को लेकर पुलिस में तहरीर दी थी. पुलिस ने बताया है कि कार्रवाई की जा रही है. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

auth-image
India Daily Live
Viral News
Courtesy: Social Media

Viral News: बकरीद को लेकर लोग तैयारियों में जुटे हुए हैं. कुछ ही दिन बाद बकरीद है. बाजारों में बकरा खरीदने के लिए भीड़ देखी जा रही है. इसी बीच उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में कुछ लोगों के बीच बकरा खरीदने को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट हो गई. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. रिपोर्ट्स के अनुसार मारपीट में एक पक्ष का माथा फट गया है.

पूरा मामला बाराबंकी के सफदरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पशु बाजार का है. शुक्रवार को यहां बकरा खरीदने के लिए भीड़ उमड़ी थी. तभी अचानक आवाजे बकरा मैं लूंगा. नहीं बकरा मैं लूंगा जैसी आवाजें आने लगी. आवाज सुनकर उस ओर लोग की भीड़ पहुंच गई.

वायरल हो रहा है वीडियो

भीड़ के पहुंचते ही दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह दो पक्ष एक दूसरे के साथ झगड़ा कर रहा है. कुछ लोग झगड़ा शांत कराने की कोशिश भी करते दिख रहे हैं.

बाराबंकी की बाजार में हुआ ये झगड़ा सिर्फ एक बकरे को खरीदने को लेकर हुआ था. कुछ लोगों का कहना है कि बकरे से भरी गाड़ी को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हुआ. तो वहीं कुछ लोगों को कहना है कि एक बकरा खरीदने को लेकर दो लोगों के बीच विवाद हुआ है. पूरा मामला वायरल है. सोशल मीडिया पर लोग वीडियो शेयर करके तरह-तरह की बातें लिख रहे हैं. 

पुलिस थाने तक पहुंचा मामला

मामला थाने तक पहुंच गया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने इस मामले में कहा है कि बाजार में गाड़ी खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था. व्यापारियों ने थाने में तहरीर दी है उसी के आधार पर कार्रवाई की जा रही है.