menu-icon
India Daily
share--v1

कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर घोड़ों ने मचाया आतंक, यात्रियों में मची अफरा-तफरी, देखें वीडियो

Kanpur Central Railway Station: कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर दो घोड़ों ने जमकर उत्पात मचाया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

auth-image
Sagar Bhardwaj
कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर घोड़ों ने मचाया आतंक, यात्रियों में मची अफरा-तफरी, देखें वीडियो

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां के कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर दो घोड़ों ने जमकर उत्पात मचाया. घोड़े काफी देर तक पूरे प्लेटफार्म पर दौड़ते रहे.

घोड़ों को देखकर प्लेटफार्म पर मौजूद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. भारी भीड़ को देखकर घोड़े सहम गए और इधर-उधर दौड़ने लगे. तभी किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

अधिकारियों ने दिए जांच के आदेश

घटना का वीडियो सामने आने पर स्टेशन अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया.कानपुर सेंट्रल के डायेक्टर ने कहा कि घोड़े प्लेटफार्म पर कैसे पहुंचे इसकी जांच की जा रही है.

शनिवार रात का है पूरा मामला

यह पूरा मामला शनिवार की रात का है. रात में दो घोड़े किसी तरह प्लेटफार्म तक जाने में कामयाब हो गए, हैरानी की बात ये है किसी भी सुरक्षाकर्मी ने उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की. ये घोड़े 10 मिनट तक प्लेटफार्म पर दौड़ते रहे और अंत में दोनों मेटल डिटेक्टर मशीन से गुजरते हुए प्लेटफार्म से बाहर निकल गए.

प्लेटफार्म नंबर-1 पर घटी घटना

यह पूरी घटना कानपुर सेंट्रल के 1 नंबर प्लेटफार्म पर घटी, जो कि सबसे वीआईपी प्लेटफार्म है. राजधानी समेत अधिकतर सभी वीआईपी गाड़ियां इसी प्लेटफार्म पर आती हैं.

इस पूरे मामले को लेकर कानपुर सेंट्रल के डायरेक्टर आशुतोष सिंह ने कहा कि प्लेटफार्म पर घोड़े दौड़ने का वीडियो सामने आया है, इसकी जांच करा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आखिर ये घोड़े कहां से आए और इस दौरान पुलिसकर्मी क्या कर रहे थे, इसका भी पता लगाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: भारी बारिश से प्रभावित हिमाचल के लिए केंद्र सरकार ने किए 200 करोड़ मंजूर, अब तक 330 लोगों की मौत