menu-icon
India Daily
share--v1

चंद्रयान-3 के लैंडर की सफल लैंडिंग को एमएस धोनी ने किया सेलिब्रेट, वायरल हो गई वीडियो

MS Dhoni Celebrate Chandrayaan-3 Landing : चंद्रयान-3 के लैंडर की लैंडिंग होने का महेंद्र सिंह धोनी ने भी जश्न मनाया है. अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

auth-image
Mohit Tiwari
चंद्रयान-3 के लैंडर की सफल लैंडिंग को एमएस धोनी ने किया सेलिब्रेट, वायरल हो गई वीडियो

नई दिल्ली. 23 अगस्त 2023 को भारत ने इतिहास रच दिया. भारत द्वारा भेजे गए चंद्रयान-3 के लैंडर ने चांद की सतह पर सॉफ्ट लैंडिंग कर ली है. इसके साथ ही चंद्रमा पर पहुंचने वाला भारत चौथा देश बन गया है और चांद के दक्षिणी ध्रुव पर पहुंचने वाला भारत पहला देश बन गया है. इस पल को पूरे देश ने सेलिब्रेट किया. वहीं, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी इस पल जश्न मनाया है. धोनी का जश्न मनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में धोनी को इन खास पलों को सेलिब्रेट करते हुए देखा जा सकता है.

इस वायरल वीडियो में धोनी ब्लू टैंक टॉप और जिम शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे हैं. वे बड़े ही शांत अंदाज से चंद्रयान-3 की लैंडिंग का जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी अपनी थाई से ताली बजा रहे हैं. उनका यब वीडियो तेजी से इधर-उधर घूम रहा है. वहीं, धोनी की पत्नी साक्षी ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी बेटी जीवा चंद्रयान-3 की लैंडिंग को सेलिब्रेट करते हुए दिख रही है.

कई और क्रिकेटर्स ने दी शुभकामनाएं

धोनी के अलावा भी कई क्रिकेटर्स ने चंद्रयान-3 की लैंडिंग को लेकर सोशल मीडिया पर बधाइयां दी हैं. भारतीय क्रिकेट के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक सभी ने ट्वीट करके इसरो को बधाई दी.