share--v1

पति ने किन्नर से की शादी तो पत्नी ने उठा लिया ऐसा कदम...

Bihar Viral News: बिहार के आरा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक पति ने किन्नर से शादी कर ली तो गुस्साई पत्नी ने जहर खा लीया.

auth-image
Abhiranjan Kumar

Bihar Viral News: हमारे देश में शादी के बंधन को पवित्र माना जाता है. कहते हैं कि अगर एक बार कोई शादी के बंधन में बंध गया तो समझ लीजिए उनका रिश्ता 7 जन्मों तक के लिए हो गया. लेकिन, बिहार से एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपको हैरत में डाल देगा. एक पति ने किन्नर से विवाह कर लिया. जब यह बात पत्नी को पता चली तो बवाल मच गया.

जब किन्नर से शादी करने की बात पत्नी को पता चली तो उसने जहर खाकर जान देने की कोशिश की. इसके बाद पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. अभी पत्नी की हालत स्थिर है.

मामला क्या है?

यह पूरा मामला बिहार के आरा जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र का है. 28 वर्षीय पत्नी रानी देवी की शादी 2020 में शाहपुर थाना क्षेत्र के कनैली गांव  मधु शाह से हुई थी. पत्नी का कहना है कि पति मधु पटना में रहकर बस चलाने का काम करता है. शादी के कुछ दिनों बाद से ही मधु ने घर आना कम कर दिया था. और घर खर्च के लिए पैसे भी नहीं भेजता था.

हाल ही में पति घर आया तो उनके बीच झगड़ा हुआ. बातों-बातों में पति द्वारा लाए गए जहर को पत्नी ने खा लिया. तबियत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. पत्नी के गर्भ में 4 महीने का बच्चा भी पल रहा है.

पति ने कही यह बात

इस बात को लेकर पति मधु शाह का कहना है कि कई साल पहले पटना में उसका एक्सीडेंट हुआ था. तब एक किन्नर ने अपने पैसों से उसका इलाज करावाय था. किन्नर ने 90 हजार रुपए मधु को दिए थे. इस घटना के बाद किन्नर ने मधु से शादी करने के लिए कहा. मधु ने किन्नर की बात मानकर उससे शादी कर ली थी. क्योंकि, किन्नर का कहना था कि इस दुनिया में उसका कोई नहीं है. 

First Published : 29 June 2023, 10:28 PM IST