share--v1

पक्षी का शिकार करने जा रहा था मगरमच्छ खुद बन गया किसी तीसरे का निवाला

Crocodile and Bird Viral Video : इंटरनेट पर एक वीडियो ने लोगो का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है. एक मगरमच्छ जो एक पक्षी का शिकार करने की कोशिश करता है. लेकिन पक्षी की सूझबूझ के आगे मगरमच्‍छ अपने ही जाल में फस जाता है.

auth-image
Manish Pandey

Crocodile and Bird Viral Video : मगरमच्‍छ कभी भी अपने शिकार को छोड़ता नहीं. लेकिन कभी -कभी मगरमच्छ शिकार करते वक्त अपने ही जाल में फंस जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशिल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक पक्षी ने मगरमच्छ को मात देती दिख रही है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है. एक खतरनाक शिकारी जब खुद ही शिकार हो जाए तो कैसा होता है. कुछ ऐसा ही मगरमच्छ के साथ हुआ है.

इंस्‍टाग्राम पर @fishinganonymous नामक अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा गेटर्स, क्रॉक्स और स्टॉर्क…ओह माय. वीडियो में एक देखा जा सकता है कि एक स्विमिंग पूल है. स्विमिंग पूल में लबालब पानी भरा हुआ है. एक सफेद पक्षी ग्राउंड पर मौज मस्ती करता दिख रहा है. इस पक्षी के पीछे मगरमच्छ चुपके से जाते दिख रहा है. मगरमच्छ को लग रहा है कि वह उस पक्षी का शिकार कर ही लेगा लेकिन तभी गेम में ट्विस्ट दिखता है.

दरअसल जैसे ही मगरमच्छ पक्षी पर हमला करने के लिए आगे बढ़ता है तभी पीछे से कोई और उस पर हमला कर देता है. दूसरे को खाने गया मगरमच्छ खुद ही किसी तीसरे का निवाला बन जाता है.

जो मगरमच्छ पक्षी का शिकार करना चाह रहा था वह काफी छोटा था. जैसे ही उसने पक्षी पर हमला करना चाहा तभी एक बड़े मगरमच्छ ने छोटे मगरमच्छ को अपना निवाला बना लिया.

वीडियो बेहद डरावना है. इस वीडियो को देखकर यूजर तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं. कई यूजर तो इस बात से हैरान हैं कि कैसे एक मगरमच्छ दूसरे मगरमच्छ को खा सकता है. लेकिन वक्त का पहिया है. भूख लगने पर एक साथी दूसरे साथी को इसी तरह अपना निवाला बना लेता है.
 

First Published : 29 June 2023, 08:16 PM IST