menu-icon
India Daily
share--v1

Viral Video: लड़के ने मॉल में कुछ अंदाज में लड़की को किया प्रपोज फिर लड़की ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: ये कहानियां हम सुनते आए हैं कि अक्सर लड़के ही लड़कियों को प्रपोज करते हैं. इस वीडियो में भी कुछ वैसा ही दिखा. प्रपोज करने के लिए लोग अनोखी जगह की तलाश में रहते हैं जहां उन्हें कोई देख न पाए लेकिन इस वीडियो लड़के ने दुनिया के सामने ही अपने प्यार का इजहार कर दिया. आप भी लड़के के प्यार के इजहार के तरीके को देखेंगे तो कहेंगे क्या बात है.

auth-image
Priya Singh
Viral Video: लड़के ने मॉल में कुछ अंदाज में लड़की को किया प्रपोज फिर लड़की ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली. आजकल सोशल मीडिया पर प्यार के किस्से सुनने को मिल जाते हैं. अनोखे अंदाज में लोग एक दूसरे को प्रपोज करते  हैं. आपको सोशल मीडिया पर प्रपोजल के तरह-तरह के वीडियो मिल जाएंगे. एक ऐसा ही वीडियो हमें भी सोशल मीडिया पर मिला है. अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो कहें वाह! इस वीडियो में एक लड़का एक लड़की को प्रपोज करता दिख रहा है.

ये कहानियां हम सुनते आए हैं कि अक्सर लड़के ही लड़कियों को प्रपोज करते हैं. इस वीडियो में भी कुछ वैसा ही दिखा. प्रपोज करने के लिए लोग अनोखी जगह की तलाश में रहते हैं जहां उन्हें कोई देख न पाए लेकिन इस वीडियो लड़के ने दुनिया के सामने ही अपने प्यार का इजहार कर दिया. आप भी लड़के के प्यार के इजहार के तरीके को देखेंगे तो कहेंगे क्या बात है.

मॉल में किया प्रपोज

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का एक मॉल में खड़ा है. वह अपनी प्रेमिका को भीड़ के सामने प्रपोज कर रहा है. लड़का सफेद धारी दार शर्ट और काले पैंट में है. वहीं लड़की ने पिंक कलर की मिडी पहने हुए नजर आ रही है.

viral4
 

घुटनों पर बैठकर किया इजहार

मॉल में भीड़ के सामने अंगूठी लेकर घुटनों पर बैठ जाते हैं और लड़की से अपने प्यार का इजहार करता है. ये पल देखकर लड़की मुस्कुराते हुए उसके पास आती है. इसके बाद लड़का, लड़की को अंगूठी पहनता है और उसे गले से लगा लेता है. वास्तव में ये एक अनोखे तरह का प्रपोज था.

आप भी देखें वीडियो

pari_sachdeva नाम की एक इंस्टाग्राम यूजर ने ये वीडियो शेयर किया है. 17 अगस्त को अपलोड किए गए इस वीडियो को 10 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये वो लोग हैं जो शादी के 6 महीने बाद तलाक की फाइल दाखिल करते हैं. एक यूजर ने लिखा कि लड़के को कोई कभी नहीं प्रपोज करता है.