share--v1

चलती ट्रेन में अचानक यात्रियों की बेल्ट से करने लगा पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.जो काफी हैरान करने वाला है.जहां एक लड़का चलती ट्रेन के दरवाजे पर खड़े होकर गुजर रही दूसरी ट्रेन के यात्रियों पर हमला करता हुआ दिखाई दे रहा है.

auth-image
Avinash Kumar Singh
Last Updated : 09 July 2023, 02:07 AM IST
फॉलो करें:

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जो काफी हैरान करने वाला है. जहां एक लड़का चलती ट्रेन के दरवाजे पर खड़े होकर गुजर रही दूसरी ट्रेन के यात्रियों पर हमला करता हुआ दिखाई दे रहा है. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो गया. उसके बाद एक सोशल मीडिया यूजर की तरफ से शेयर किए गए वीडियो पर रेलवे विभाग ने अधिकारियों ने इस घटना पर फौरी कारवाई करते हुए तुरंत ट्वीट का जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें: 20 रुपये पानी की बोतल की क्या है असली कीमत ? खबर जानने के बाद जो जाए सावधान

वीडियो शेयर करने वाले ट्विटर यूजर ने इस घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि "यह आदमी दूसरी ट्रेन में दरवाजे के पास बैठे लोगों को अपनी बेल्ट से मार रहा है, क्या यह सच है? इस शख्स के बेल्ट से मारने की वजह से दरवाजे पर बैठे व्यक्ति ट्रेन से गिर भी सकते हैं, कोई बड़ा हादसा भी हो सकता है। कृपया ऐसे असामाजिक आतंकवादियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें"

ट्विटर पर शेयर किए गए 29 सेकेंड के वीडियो में शख्स के हाथ में बेल्ट थी और वह ट्रेन के गेट पर खड़ा था और उसने दूसरी ट्रेन के यात्रियों को मारना शुरू कर दिया, जो दूसरी दिशा में जा रही थे.ट्रेन के गुजरते समय उसे हाथ में चमड़े की बेल्ट से लोगों को कई बार पटकते हुए देखा जा सकता है.
यह भी पढ़ें: मेरे बच्चे मेरे से दूर चले गए तो.., अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर स्मृति ईरानी का छलका दर्द