menu-icon
India Daily
share--v1

आज के समय में चाहिए ऐसी ही नई जेनेरेशन, वीडियो देख लोग हो जा रहे इन लड़कों के फैन

Viral Video: लोगों से लड़ती-भितड़ी दुनिया के बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है. जिसको देखने बाद लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

auth-image
Suraj Tiwari
आज के समय में चाहिए ऐसी ही नई जेनेरेशन, वीडियो देख लोग हो जा रहे इन लड़कों के फैन

नई दिल्ली : लोगों से लड़ती-भितड़ी दुनिया के बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है. जिसको देखने बाद लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूल में खेल के दौरान मेडल लेने के लिए जब छात्र पोडियम पर अपनी जगह पर खड़े होते है, तभी एक वहां मौजूद छात्रों में पहले स्थान पाने वाले खिलाड़ी ने सबको पहले नंबर पर ही साथ में खड़ा करके सबका दिल जीत लिया.

स्कूल की दोस्ती है बहुत कमाल की 

स्कूल के दिनों में बच्चों के बीच अच्छी दोस्ती होती है साथ ही उनके बीच में एक-दूसरे को लेकर कंपटीशन भी देखने को मिलता है. स्कूल के समय में ही बच्चे खेल में भी अपना बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहते है और जब वो मैच जीत जाते हैं तो मिलने वाली ट्राफी और मेडल उनके लिए बहुत मायने रखती है. इसी से मिलता एक वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि खेल खत्म होने के बाद स्कूल के छात्र अपने प्रदर्शन के अनुसार अपना मेडल लेने के लिए पोडियम पर खड़े है. इसी बीच पहले नंबर पर मौजूद छात्र पास खड़े अपने साथियों को अपने से नीचे खड़े देख कर उनको अपने पास बुलाता है और सभी को अपने पोडियम नंबर वन पर ही खड़े करके जीत का जश्न मनाने लगता है. इसके साथ ही सभी जीत का जश्न मनाने लगते हैं.

लोग बोले-ऐसे लड़के को सलाम है

एक्स (ट्विटर) पर शेयर इस वीडियो पर यूजर की तरह-तरह से प्रतिक्रिया मिल रही है. एक यूजर ने कहा है कि इस वीडियो को देखने के बाद पूरा दिन बन गया. इस वीडियो में बहुत एनर्जी है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि यह बहुत ही अच्छा है कि आज की जेनेरेशन के बच्चों के बीच इस तरह की भी तस्वीर देखने को मिल रही है. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि उस लड़के को सलाम है जो साथ खड़े सभी अपने साथियों को बराबर का सम्मान दे रहा है.

इसे भी पढे़ं- Viral Video: घर की छत पर दिखा बड़ा सा अजगर, लोग बोले-यहां ऐसी आम बात