menu-icon
India Daily
share--v1

शख्स ने बुक की रैपिडो बाइक तो रॉयल एनफील्ड से लेने आ गया ड्राइवर; कहानी जान पैसेंजर हुआ हैरान

Viral Post: क्या आपके साथ कभी ऐसा हुआ है कि आपने बाइक बुक कि हो और ड्राइवर रॉयल एनफील्ड हंटर मोटरसाइकिल लेकर आया हो?

auth-image
Gyanendra Tiwari
शख्स ने बुक की रैपिडो बाइक तो रॉयल एनफील्ड से लेने आ गया ड्राइवर; कहानी जान पैसेंजर हुआ हैरान

नई दिल्ली. वर्तमान समय में हम एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए कैब या बाइक बुक करते हैं. कई सारी कंपनियां है जो कैब और बाइक मुहैया कराती है. इससे जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल, सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने एक जगह से दूसरे जगह जाने के लिए रैपिडो बुक की थी. जब उसे रिसीव करने ड्राइवर आया तो वह बाइक देखकर हैरान हो गया क्योंकि ड्राइवर रॉयल एनफील्ड हंटर मोटरसाइकिल से उसे रिसीव करने आाया था.

यह भी पढ़ें- निकल गया गाड़ी का पहिया तो शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़ कि इंजीनियर भी हो जाए फेल, वीडियो देख हैरान रह जाएंगे आप

निशित पटेल नाम के शख्स को पहले तो विश्वास नहीं होता कि उसे रैपिडो ड्राइवर रॉयल एनफील्ड हंटर मोटरसाइकिल से लेने आया. जब उन्होंने ड्राइवर के बारे में जानने की कोशिश की तो वो और हैरान हो गए.

निशित पटेल बताते हैं कि जो ड्राइवर उन्हें रॉयल एनफील्ड बाइक से लेने आया था वो कोई मामुली शख्स नहीं बल्कि वो भी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर था.

उन्होंने इस पूरी कहानी को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वो लिखते हैं कि आप विश्वास नहीं करेंगे आज कुबेरनेट्स मीटअप के लिए जाते समय मेरे साथ कितना खूबसरत भरा पल घटा है. मैने रैपिडो बाइक बुक की थी. मुझे रिसीव करने आया ड्राइव  रॉयल एनफील्ड बाइक लेकर आया था वह एक  DevOps इंजीनियर है.

उनके इस ट्वीट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. उनके इस ट्वीट को करीब 10 हजार लोग देख चुके हैं. यूजर कई तरह के कामेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या आपने उसके साइड बिजनेस से होने वाली कमाई के बार में पूछा? इसके जवाब में निशित पटेल ने लिखा 'नहीं, लेकिन मुझे पूछना चाहिए था'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि गुजरात के अहमदाबाद में ओला, ऊबर और रैपिडो वाले हार्ले डेविडसन जैसी गाड़ियों से चलते हैं.

यह भी पढ़ें-  स्कूल की छत पर अश्लील डांस, मंत्री ने जमकर उठाया लुत्फ, देखें वायरल वीडियो