menu-icon
India Daily
share--v1

रशियन लड़की को चाहिए इंडियन दूल्हा, जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो

Social Media Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि रूस की एक लड़की भारतीय पति की तलाश कर रही है. इस वीडियो पर लोगों ने कई मजेदार कमेंट भी किए हैं.

auth-image
India Daily Live
Russian girl
Courtesy: social media

सोशल मीडिया आज के समय में एक ऐसा माध्यम है, जिससे आप अपने इमोशन और फीलिंग्स को पूरी दुनिया के सामने दिखा सकते हैं. आज का युग इसी का है. सोशल मीडिया का कुछ इसी प्रकार का प्रयोग करती दिखाई दे रही हैं, रशिया की सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर दिनारा. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर्स द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है. इस वीडियो में दिनारा ने हिदुस्तानी दूल्हे की मांग की है. उन्होंने वीडियो के माध्यम से बताया है कि उन्हें एक भारतीय दूल्हे की तलाश है.

 

वायरल हो रहे वीडियो में देखेंगे कि दिनारा रेड साड़ी पहने हुए एक मॉल में खड़ी हैं. उन्होंने हाथ में एक पेपर पकड़ रखा है जिस पर उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल का क्यूआर कोड साफ नजर आ रहा है. साथ ही पेपर पर लिखा हुआ है, 'मुझे भारतीय पति की तलाश है'. पेपर पर डीएम यानी कि डायरेक्ट मैसेज करने की भी बात लिखी हुई है.

वायरल हो रहा वीडियो

दिनारा का यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर लाइक और ब्यूज बटोर रहा है. इस वीडियो को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. दिनारा के पोस्ट पर अभी तक 80 हजार से ज्यादा लाइक और 8.3 मिलियन से ज्यादा व्यू आ चुके हैं. वीडियो के कैप्शन को लेकर लोगों ने इस पर खूब कमेंट किए हैं. वीडियो के कैप्शन में दिनारा ने लिखा है कि 'मझे वो एक ढूंढने में मदद कीजिए'.

लोगों ने किए कुछ ऐसे कमेंट

वीडियो पर लोगों ने अपना ब्यू रखते हुए कमेंट किया है. जिसमें एक ने लिखा कि 'मैं शादीशुदा हूं...लेकिन बधाइयां..भगवान तुम्हें एक ईमानदार और अच्छा पार्टनर दें'. वहीं, दूसरे ने लिखा कि 'इंडियन पति और इंडियन ऑडियंस चाहिए', तीसरे यूजर ने कमेंट बाक्स मे लिखा कि 'लड़कियां पॉपुलर होने के लिए कुछ भी कर सकती हैं'. चौथे यूजर ने लिखा है 'मैं तैयार हूं लेकिन अभी नाबालिग हूं'. बहरहाल, इस वीडियो को देखकर आप क्या कहना चाहेंगे?