share--v1

जान जोखिम में डाल धधकते ज्वालामुखी में महिला ने पकाया लज़ीज पिज्जा, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश

धधकते ज्वालामुखी में महिला ने अपना पेट भरने के लिए ज्वालामुखी को गैस की तरह इस्तेमाल किया. एक महिला ने वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ज्वालामुखी पर पिज्जा पकाया.

auth-image
Gyanendra Tiwari

नई दिल्ली. Pizza At Volcano: वर्तमान समय में पिज्ज़ा दुनिया के बहुतायात लोगों की फेवरेट डिश मानी जाती है. आजकल लोग इसी से पेट भरते हैं. इसकी दीवनागी लोगों से कुछ भी करवा लेती है. जैसे एक महिला से ज्वालामुखी पर इस लज़ीज डिश को बनवा लिया. आप सोच भी नहीं सकते कि आग के गोले में कोई कैसे पिज्ज़ा बना सकता है. छोटी से गलती आपकी जान ले सकती है.

रिपोर्ट्स के अनुसार यह वाकया मेक्सिको के दक्षिण में स्थित ग्वाटेमाला की है. जहां धधकते ज्वालामुखी में महिला ने अपना पेट भरने के लिए ज्वालामुखी को गैस की तरह इस्तेमाल किया. ग्वाटेमाला बहुत फेमस है. दरअसल, यहां इसी तरह से धधकते ज्वालामुखी पर पिज्जा पकाया जाता है. एलेक्जेंड्रा ब्लोडेट नाम की एक फूड ब्‍लॉगर ने भी इस धधकती आग में पिजा बनाकर उसका स्वाद भी चखा.

यह भी पढ़ें- दुश्मनों का खून पीता था ये क्रूर तानाशाह, इसकी कहानी जानकर दंग रह जाएंगे आप!

फूड ब्‍लॉगर एलेक्जेंड्रा ब्लोडेट ने बकायदा पिज्जा बनाए फिर उसे मोहबत्त से खाया भी. इस पूरे घटना क्रम को उन्होंने वीडियो में शेयर किया है. विडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि लजीज पिज्जा खाने के लिए ग्वाटेमाला की यात्रा की. यह एक शानदार अनुभव रहा.

आप भी देखें ये वीडियो

इससे पहले भी इस तरह के वीडियो ग्वाटेमाला से आ चुके हैं. उन्होंने इस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि "ग्वाटेमाला में सक्रिय ज्वालामुखी पर पकाया गया पिज़्ज़ा खाया जाएग. ठीक है तो हो सकता है कि हमने वहां सिर्फ इसके लिए यात्रा नहीं की हो, लेकिन यह एक मजेदार बोनस था. इस राष्ट्रीय उद्यान में प्रवेश के लिए आपके पास एक गाइड होना चाहिए! हमने पिज़्ज़ा पकाया के माध्यम से पहले से बुकिंग कर ली थी. यह ज्वालामुखी सक्रिय है! आखिरी महत्वपूर्ण विस्फोट 2021 में हुआ था. वहां तेज़ और ठंड हवा होती है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपने लिए सर्दियों के कपड़े लाएं."
यह भी पढ़ें- अमूल दे रहा है शानदार कमाई करने का मौका, फ्रेंचाइजी लेकर कमाएं लाखों