menu-icon
India Daily
share--v1

सड़क पर पुलिस ने महिला की कर दी पिटाई, Video Viral होने के बाद हो रहा बवाल

Viral Video : पुलिस और प्रदर्शन करने वालों के बीच तो आए दिन नोक-झोक देखने को मिलती है जिसमें कई बार पुलिस बर्बता के साथ प्रदर्शनकारियों पर लाठी चार्ज भी कर देती है. इसी तरह का एक इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

auth-image
Suraj Tiwari
सड़क पर पुलिस ने महिला की कर दी पिटाई, Video Viral होने के बाद हो रहा बवाल

Viral Video : पुलिस और प्रदर्शन करने वालों के बीच तो आए दिन नोक-झोक देखने को मिलती है जिसमें कई बार पुलिस बर्बता के साथ प्रदर्शनकारियों पर लाठी चार्ज भी कर देती है. इसी तरह का एक इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस प्रदर्शन कर रही महिलाओं पर लाठी चार्ज कर रही है. पुलिस की इस हरकत के बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

पुलिस ने महिला पुलिस की जगह खूद ही महिलाओं पर बरसाई लाठी

इस वीडियो के वायरल होने के पीछे मुख्य वजह यह है कि प्रदर्शन कर रही महिलाओं पर पुरुष पुलिस लाठी चार्ज कर रही है. जबकि यह नियम के खिलाफ है. नियम के अनुसार कोई महिला अगर प्रदर्शन कर रही है तो उसको गिरफ्तार करने या फिर लाठी चार्ज करने का अधिकार महिला पुलिस को ही है. इसी वजह से इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग पुलिस के खिलाफ अपना गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर लोगों ने पुलिस की जमकर लगाई क्लास

इस वीडियो को एक्स (ट्विटर) से शेयर किया है. जिसमें बताया गया है कि यह मामला प्रदर्शन करने के दौरान हुआ है. इस घटना में पुलिस प्रदर्शन कर रही महिलाओं पर लाठी चला रही है. वहीं इस वीडियो में भी साफ दिख रहा है कि पुलिस वाले महिला प्रदर्शनकारियों पर लाठी चला रहे हैं. इस यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. जिसमें से सभी ने पुलिस को गलत ठहराया है. एक यूजर ने लिखा है कि पुलिस को इस तरह किसी महिला पर लाठी चार्ज करने का अधिकार नहीं है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि महिलाओं को पकड़ने या लाठी चार्ज के लिए महिला कान्सटेबल चाहिए कहां है?

इसे भी पढे़ं- Watch: नशे में पत्नी से मांग रहा था पैसा, बच्चों ने ऐसी की धुनाई... वीडियो हुआ वायरल