share--v1

सुहागरात के दूसरे दिन दुल्हन ने दिया बच्ची को जन्म तो पति ने साथ रखने से किया इनकार, जानिए क्या है पूरा मामला

Greater Noida Viral News: शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन ने एक बच्ची को जन्म दिया है. इस मामले के बाद पति ने पत्नी को साथ रखने से इनकार कर दिया है.

auth-image
Abhiranjan Kumar

Greater Noida Viral News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. शादी के दूसरे दिन ही एक नई नवेली दुल्हन ने एक बच्ची को जन्म दिया है. इस घटना के बाद पति ने दुल्हन के साथ रहने से इनकार कर दिया. पूरे इलाके में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.

पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है. इस इलाके में रहने वाले एक युवक की बीचे सोमवार बुलंदशहर के सिकंदराबाद की रहने वाली लड़की से शादी हुई थी. ससुराल वालों ने धूमधाम से नई दुल्हन का स्वागत किया था. रात में अचानक दुल्हन के पेट में दर्द उठता है, जिसके बाद उसे एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जाता है. अस्पताल में डॉक्टरों ने बताया कि महिला प्रेगनेंट है. इस ख़बर को सुनकर पति के होश उड़ गए.

जैसे ही यह लड़के के परिवार वालों को पता चलती है तो उनके पांव तले जमीन खिसक जाती है. अगले दिन नई -नवेली दुल्हन एक बच्ची को जन्म देती है. डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची अभी 7 महीने की ही थी. जन्म के बाद बच्ची का स्वास्थ बिल्कुल सही है.

घटना की जानकारी मिलने पर दुल्हन के घर वाले बुलंदशहर से बेटी को देखने अस्पताल पहुंचे. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर कहासुनी हुई. इन सब के बीच पति ने पत्नी को अपने साथ रखने से इनकार कर दिया है. मैटर ज्याद बढ़ते देख किसी ने पुलिस को ख़बर दे दी. फिर दोनों पक्षों में आपस में समझौता कराया गया. समझौते के बाद  अपनी बेटी के साथ मायके वाले वापस बुलंदशहर लौट गए.

इस मामले को लेकर लड़के वालों का कहना है कि 5 महीना पहले ही रिश्ता तय हुआ था. उस समय लड़की के  घरवालों ने लड़की के गर्भवती होने की कोई भी जानकारी नहीं  दी थी. उन्होंने दुल्हन पक्ष पर जानबूझकर धोखा देने का आरोप लगाया है. कहा जा रहा है कि शादी से कुछ दिन पहले दुल्हन के घरवालों ने लड़की का पथरी का ऑपरेशन होने की वजह से उसके पेट फूले की बात बताई थी. इस मामले ने पूरे इलाके में लोगों के बीच सनसनी मचा रखी है. 

First Published : 30 June 2023, 08:35 PM IST