share--v1

Meerut Police: मेरठ पुलिस ने पहले बाइक में रखा तमंचा फिर किया गिरफ्तार! अखिलेश यादव ने सरकार पर साधा निशाना

Meerut police: पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है एक घर में पहले कुछ पुलिसकर्मी घुसते हैं वहां खड़ी एक बाइक में वो कुछ रख देते हैं.

auth-image
Gyanendra Tiwari

Meerut Police: यूपी पुलिस का अजब गजब कारनामा सामने आया है.  मेरठ पुलिस ने पीड़ित की बाइक में तमंचा रखा और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद आला अधिकारियों ने जांच की बात कही है.

मेरठ पुलिस का वायरल वीडियो
पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है एक घर में पहले कुछ पुलिसकर्मी घुसते हैं वहां खड़ी एक बाइक में वो कुछ रख देते हैं. इसके बाद कुछ और पुलिसकर्मी आते हैं और बाइक से तमंचा निकालकर घर से बंदूक बरामद होने की बात कहते हैं.

इस मामले को लेकर गांव की महिलाएं आईज दफ्तर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए IG ने तत्काल प्रभाव से एसएसपी मेरठ को पूरे मामले मकी गहनता से जांच के आदेश दिए.

अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- "पहले ख़ुद ही रखकर फिर करते हैं बरामद.झूठी है इनकी दबिश और झूठी है हिरासत"

इस पूरे घटनाक्रम सीसीटीवी भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक सिपाही बाइक के अंदर कुछ सामान रखता हुआ नजर आता दिख रहा है. जो वीडियो वायरल हो रहा है उसकी पुष्टि हम नहीं करते. 

यह भी पढ़ें- ओ तेरी! आतंक के बाद भिखारियों को भी एक्सपोर्ट करने लगा पड़ोसी पाकिस्तान, कई देशों ने की शिकायत

First Published : 28 September 2023, 11:19 PM IST