menu-icon
India Daily
share--v1

Kulhad Pizza Couple: MMS लीक मामले पर सहज अरोड़ा का नया रिएक्शन, इंस्टा पोस्ट से खोली सच्चाई

Kulhad Pizza Couple: कुल्हड़ पिज्जा कपल का कथित एमएमएस सोशल मीडिया पर पिछले काफी दिनों से चर्चा में है. वहीं, अब सहज अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

auth-image
Srishti Srivastava
Kulhad Pizza Couple: MMS लीक मामले पर सहज अरोड़ा का नया रिएक्शन, इंस्टा पोस्ट से खोली सच्चाई

Kulhad Pizza Couple: जालंधर के फेमस कुल्हड़ पिज्जा कपल पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. कथित तौर पर इस कपल का एक एमएमएस सोशल मीडिया पर लीक हो गया, जिसके बाद से ही पूरे इंटरनेट पर इनकी चर्चा होने लगी. वहीं, अब सहज अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए आपत्तिजनक वीडियो से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं. इतना ही नहीं, सहज ने इस पोस्ट में राजनेताओं की हकीकत से भी पर्दा उठाया है.

 

सहज अरोड़ा ने किया ये बड़ा खुलासा

सहज अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘मुझमें हिम्मत नहीं है कि मैं बार-बार इंटरव्यू दूं और वीडियो बनाऊं. बिना सबूत और झूठे बयानों की वजह से हमारी छवि मत खराब कीजिए. पुलिस अपना काम कर रही है. राजीनामें के लिए हमारे ऊपर पॉलिटिकल प्रेशर बनाया जा रहा है. हमने जब इसके लिए मना किया तो हमारे खिलाफ बयानबाजी की गई. मेरे पास सारे सबूत हैं. हमारे पास किसी भी तरह का पॉलिटिकल सपोर्ट नहीं है. हमे इंसाफ दिलवाने के लिए और उस वीडियो को रोकने के लिए आप लोगों के साथ की जरूरत है.’

यह भी पढ़ें- स्वरा भास्कर की बेटी के नाम पर छिड़ा विवाद, जानें क्या है 'राबिया' का मतलब

 

क्या है पूरा मामला

बता दें कि सहज अरोड़ा और उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर, पंजाब के जालंधर में कुल्हड़ पिज्जा नाम का एक फेमस भोजनालय चलाते हैं. कुल्हड़ पिज्जा की वजह से ही यह दोनों सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हुए थे, लेकिन बाद में इस कथित एमएमएस ने इन्हें चर्चा का विषय बना दिया. कपल का सीधे तौर पर कहना है कि वायरल हो रहा वीडियो नकली है और AI के जरिए बनाया गया है. इस वीडियो का प्रसार रोकने के लिए ही यह दोनों लगातार जनता से अपील कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें-  BMW कार से भी ज्यादा महंगा है इन एक्ट्रेसेस का मंगलसूत्र