share--v1

Delhi Metro में भोले के भक्तों ने बाबा के गाने पर किया ऐसा डांस कि झूम उठी पब्लिक

Kanwariya Dance In Delhi Metro : भोले बाबा का जयकारा लगाते हुए कावड़ियों ने जमकर डांस किया. मेट्रो में कांवड़ियों की मस्ती देख लोगों का मन प्रसन्न हो गया.

auth-image
Gyanendra Tiwari
Last Updated : 05 July 2023, 05:33 PM IST
फॉलो करें:

नई दिल्ली. Kanwariya Dance In Delhi Metro: सावन का महीना शुरू हो गया है. भगवान शिव के मंदिरों में भक्तों का सैलाब उमड़ा रहता है. भक्त कांवड यात्रा करते हैं. कावड़ में जलभरकर किसी मंदिर में स्थापित शिवलिंग में जल चढ़ाते हैं. सोशल मीडिया पर भोले बाबा की कावड़ यात्रा को लेकर कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें  दिल्ली मेट्रों के अंदर भोले के भक्त झूमते दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Madhya Pradesh: पुलिस की गिरफ्त में पेशाब कांड का आरोपी प्रवेश शुक्ला, सीएम ने कहा- लगाएंगे NSA

दिल्ली मेट्रो में कई तरह के वीडियो बनाए जाते हैं. एक से एक ऐसे वीडियो जिसने सोशल मीडिया पर तहलका भी मचाया. कई अश्लील वीडियो भी दिल्ली मेट्रों में बने और वायरल हुए. लेकिन भोलेनाथ भक्तों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. मेट्रो की पूरी बोगी भगवामय ही दिख रही थी. 

अपने आपको बोगी में अकेला पाकर कावड़ियों ने गाना बजाकर नाचना शुरू कर दिया. भोले बाबा का जयकारा लगाते हुए कावड़ियों ने जमकर डांस किया. मेट्रो में कांवड़ियों की मस्ती देख लोगों का मन प्रसन्न हो गया. सावन का पवित्र महीना शुरू होते ही कांवड़ यात्रा भी शुरू हो जाती है.

 इस रील में भोलेमय हुए सारे भक्त झूम-झूमकर नाचेत दिख रहे हैं. इनकी मस्ती देख आगे पीछे की बोगियों में बैठे लोग भी झूम उठे. 

यह भी पढ़ें - जब अपने ही बच्चे को खा गई बंदरिया, दृश्य देखकर कांप गई जू विजिटर्स की रूह...वजह कर देगी हैरान