menu-icon
India Daily
share--v1

Asia Cup 2023 IND vs PAK: मैच से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों से मिले 'किंग' कोहली...देखें VIDEO

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले से पहले भारतीय स्टार खिलाड़ी विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में कोहली पाकिस्तानी खिलाड़ी से मिलते हुए नजर आ रहे हैं.

auth-image
Suraj Tiwari
Asia Cup 2023 IND vs PAK: मैच से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों से मिले 'किंग' कोहली...देखें VIDEO

Asia Cup 2023: एशिया कप में भारत और पाकिस्तान बीच होने वाले महामुकाबले को लेकर दोनों ही टीमें तैयार हैं. लेकिन इस बीच भारतीय क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में कोहली पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रउफ से मिलते नजर आ रहे हैं. कोहली हारिस रउफ से मैदान पर पूरी गर्मजोशी के साथ मिलते नजर आ रहे है. क्रिकेट फैंस विराट के इस वीडियो को खूब पंसद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

भारत-पाक के मैच को लेकर उत्साह

शनिवार 2 सितंबर को श्रीलंका के कैंडी में होने वाले इस मैच को लेकर दोनों टीमों के खिलाड़ी भी उत्साहित नजर आ रहे हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले इस मैच से पहले पाकिस्तान अपना पहला मैच जीत चुकी है. एशिया कप में भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेल रही है. इस मैच के बाद 4 सितंबर को भारत और नेपाल के बीच श्रीलंका के कैंडी में दूसरा मैच खेला जाएगा.

पाकिस्तान ने प्लेइंग इलेवन का किया ऐलान

फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), इफ्तिखार अहमद, सलमान आगा, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, हारिस रऊफ, नसीम शाह और शाहीन शाह अफरीदी.

मैच के दौरान बारिश बन सकती है बाधा

भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर जहां फैंस उत्साहित हैं वहीं इस मैच पर बारिश का साया भी देखा जा रहा है. हालांकि मौसम रिपोर्ट में बताया गया है कि मैच शुरू होने से पहले ही बारिश की 68 प्रतिशत संभावना है.

इसे भी पढे़ं- अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पहली बार हुई ट्रांसजेंडर खिलाड़ी की एंट्री, ICC ने दी हरी झंडी