menu-icon
India Daily
share--v1

IND vs AUS 3rd ODI 2023: बूम बूम Bumrah की तूफानी यॉर्कर, हिल भी नहीं पाए ग्लेन मैक्सवेल, देखें

IND vs AUS 3rd ODI 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच राजकोट में खेले जा रहे तीसरा वनडे मैच में जसप्रीत बुमराह ने एक कमाल की यॉर्कर डाली, देखें...

auth-image
Bhoopendra Rai
IND vs AUS 3rd ODI 2023: बूम बूम Bumrah की तूफानी यॉर्कर, हिल भी नहीं पाए ग्लेन मैक्सवेल, देखें

IND vs AUS 3rd ODI 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला राजकोट में खेला जा रहा है. पहले बल्लेबजी करते हुए कंगा्रू टीम ने 7 विकेट खोकर 352 रन बना दिए हैं. भारत के लिए इस मुकाबले में जसप्रीत बुमराह ने 3 शिकार किए. उन्होंने जिस गेंद पर विस्फोटक बल्लेबाजी ग्लेन मैक्सवेल को क्लीन बोल्ड किया, वह कमाल की यॉर्कर थी. बल्लेबाज क्रीज पर हिल भी नहीं पाया और उसका खेल हो गया.

बुमराह ने ऐसे किया ग्लेन मैक्सवेल का शिकार

जसप्रीत बु्मराह भारत के लिए 39वां ओवर डाल रहे थे. इस ओवर की आखिरी गेंद पर उन्होंने मैक्सवेल का शिकार किया. बुमराह ने बढ़िया एंगल के साथ ऑफ स्टंप में यॉर्क गेंद डाली, जिसे मैक्सवेल ने थर्ड मैन एरिया में खेलने की कोशिश की, जिसमें वह पूरी तरह फ्लॉप रहे और गेंद ने गिल्लियां उड़ा दीं. इस देख बल्लेबाज मैक्सवेल हैरान रह गए और निराश होकर वापस लौट गए. मैक्सवेल ने सिर्फ 7 गेंद पर 5 रन बनाए.

बुमराह ने 10 ओवर में 81 रन देकर झटके 3 विकेट

जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ थोड़ा महंगा रहे. उन्होंने 10 ओवर में 81 रन देकर तीन विकेट निकाले. बुमराह ने मार्नस लाबुशेन, ग्लेन मेक्सवैल और एलेक्स कैरी का शिकार किया.

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, तीसरे वनडे का लेखा जोखा

ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 352 रन बनाए हैं. ऑस्ट्रेलिया के लिए 4 खिलाड़ियों ने अर्धशतक लगाए. डेविड वॉर्नर ने 56, मिचेल मार्श ने 96, स्टीव स्मिथ ने 74 जबकि मार्नस लाबुशेन ने 72 रनों का योगदान दिया. भारत के लिए सबसे ज्यादा 3 विकेट जसप्रीत बुमराह ने निकाले. उनके अलावा कुलदीप यादव ने 2 शिकार किए. अब भारत को जीत के लिए 353 रन बनाने हैं.

क्रिकेट की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें