menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने महिला के टॉप पर दिया ऑटोग्राफ, पार्टी के दौरान का वीडियो हो रहा वायरल

Donald Trump: डोनाल्ड ट्रंप अमेरिकी राष्ट्रपति रहें या ना रहे चर्चा में वो बने रहते हैं. ट्रंप कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं जिसको लेकर सुर्खियों में आते रहते हैं. हाल ही में भारतीय कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी के साथ गोल्फ गोलते हुए वीडियो आया था.

auth-image
Suraj Tiwari
Watch: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने महिला के टॉप पर दिया ऑटोग्राफ, पार्टी के दौरान का वीडियो हो रहा वायरल

Donald Trump: डोनाल्ड ट्रंप अमेरिकी राष्ट्रपति रहें या ना रहे चर्चा में वो बने रहते हैं. ट्रंप कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं जिसको लेकर सुर्खियों में आते रहते हैं. हाल ही में भारतीय कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी के साथ गोल्फ गोलते हुए वीडियो आया था. जिसके बाद एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक महिला के टॉप पर ऑटोग्राफ करते नजर आ रहे हैं. जिसके बाद से यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

समर्थकों से घिरे हुए ट्रंप ने दिया ऑटोग्राफ

डोनाल्ड ट्रंप के वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रंप किसी क्लब में अपने समर्थकों के बीच घिरे हुए हैं तभी एक महिला उनसे ऑटोग्राफ देने के लिए निवेदन करती है. जिसपर ट्रंप उसको निराश न करते हुए उसके पहने हुए टैंक टॉप पर ही ऑटोग्राफ देने लगते हैं. पहले वो थोड़ा हिचकिचाते हैं हालांकि एक बार कलम उठा लेने के बाद वो पीछे नहीं हटते हैं और उस महिला के टैंक टॉप पर अपना हस्ताक्षर कर देते हैं. जिसपर वहां मौजूद उनके समर्थक खूब पसंद करते हुए चीयर भी करते हैं. इसके बाद ट्रंप उस महिला के हाथों पर भी ऑटोग्राफ देते हैं.  

जानकारी के अनुसार ट्रंप एक कैंपेन के मद्देनजर लोवा रेस्टोरेंट में पहुंचे थे जहां उनके समर्थकों का हुजूम पहले से ही मौजूद था. इस दौरान ट्रंप ने सबको  पिज्जा पार्टी भी दी और फोटो भी खिंचवाएं. जिसके बाद उन्होंने एक रैली को संबोधित भी किया.

पिछले महीने ट्रंप हुए थे गिरफ्तार

वहीं डोनाल्ड ट्रंप की बात करें तो बीते महीने खबर आई थी कि ट्रंप ने पिछले चुनाव में धोखाधड़ी मामले में गुरुवार को अटलांटा जेल में सरेंडर किया था. जिसके बाद उनको औपचारिक रुप से गिरफ्तार किया गया था. हालांकि ट्रंप की गिरफ्तारी के 20 मिनट के बाद ही उनको 2 लाख डॉलर की जमानत राशि जमा करते ही रिहाई मिल गई थी.

इसे भी पढे़ं- Watch: सालियों ने मिलकर किया जीजा का बुरा हाल, जमकर वायरल हो रहा जूता-चुराई का ये मजेदार Video