menu-icon
India Daily
share--v1

First Date: पहली डेट पर लड़की के 'NO' बोलते ही लड़के ने बुला ली पुलिस, फिर हुआ बड़ा खेल

First Date: आज कल के समय में डेट बहुत ही कॉमन हो गया है. लगभग हर युवा वर्ग किसी न किसी लड़की या लड़के को डेट करना चाहते हैं. डेट के दौरान कुछ अजीब तरह के कारनामे भी देखने को मिलते हैं. इसी बीच कुछ अनोखी कहानी देखने को मिली है.

auth-image
Suraj Tiwari
First Date: पहली डेट पर लड़की के 'NO' बोलते ही लड़के ने बुला ली पुलिस, फिर हुआ बड़ा खेल

First Date : आज कल के समय में डेट बहुत ही कॉमन हो गया है. लगभग हर युवा वर्ग किसी न किसी लड़की या लड़के को डेट करना चाहते हैं. डेट के दौरान कुछ अजीब तरह के कारनामे भी देखने को मिलते हैं. कोई पहली डेट पर ही अपनी कंजूसी दिखाने लगता है तो कोई बिल शेयर करके पेमेंट करते हैं. वहीं ज्यादातर केस में लड़के डेट पर गई लड़की को पेमेंट नहीं करने देते हैं. 
कभी-कभी तो और भी बड़ा खेल देखने को मिलता है कि पहले डेट पर ही लड़के और लड़की के बीच अनबन देखने को मिल जाती है. ऐसा ही कुछ मामला इस समय सामने आया है.

डेट पर पेमेंट को लेकर शुरू हुआ विवाद

सामने आए इस मामले में जानकारी मिली है कि एक लड़का और लड़की पहली डेट पर गए, जहां किसी बात डेट से लड़की अचानक से चली गई. जिसके बाद लड़के ने वो कर दिया जो किसी ने सोचा भी नहीं था. इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. लड़के ने इस बात को लेकर पुलिस स्टेशन भी लड़की के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

रुस का है मामला

यह मामला भारत का नहीं बल्कि रुस का है. जहां मॉस्कों के एक कैफे में 28 सास के लड़के और लड़की के बीच पहली डेट पर ही अनबन हो गई और लड़की बीच में ही उठकर चली गई. मामला ये था कि शुरूआत में तो दोनों बहुत खुश थे. दोनों ने खाना ऑर्डर कर खाया फिर जब बिल देने की बारी आई तो लड़का चाहता था कि बिल दोनों आधा-आधा पेमेंट करें जबकि लड़की का कहना था कि लड़का ही पेमेंट करे. क्योंकि वो भी ऑर्डर खानों को सबसे ज्यादा खाया है. 

इसी बात को लेकर लड़की डेट छोड़कर चली गई. मामला इतने पर खत्म नहीं हुआ. लड़की के इस रवैये से नाराज होकर लड़के ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

इसे भी पढे़ं- Watch: पुलिस वैन पर बैठ लड़की बना रही थी रील्स, वीडियो में देखें पुलिस ने कुछ इस तरह किया स्वागत