menu-icon
India Daily
share--v1

दिल्ली मेट्रो में बजा 'चोली के पीछे क्या है' गाना तो लड़के ने कर दिया बवाल डांस, झूम उठे लोग

Delhi Metro Viral Video: लड़के को माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस करते देख मेट्रो में बैठे लोग हंस रहे हैं. वीडियो देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि लड़के के कुछ दोस्त ही उसका वीडियो बना रहे हैं.

auth-image
Gyanendra Tiwari
दिल्ली मेट्रो में बजा 'चोली के पीछे क्या है' गाना तो लड़के ने कर दिया बवाल डांस, झूम उठे लोग

नई दिल्ली. दिल्ली मेट्रो न सिर्फ अपनी स्पीड और बेस्ट सर्विस के लिए जानी जाती है बल्कि अब वह अपने वायरल वीडियोज के लिए भी जानी जाती है. आए दिन दिल्ली मेट्रो से कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. सोशल मीडिया स्क्रॉल करने के दौरान हमें भी दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो मिल गया. इस वीडियो में एक गाने पर लड़का डांस करते दिख रहा है.

सोशल मीडिया पर दिल्ल मेट्रो के अनेकों वीडियो मिल जाएंगे लेकिन जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं उस वीडियो में एक लड़का माधुरी दीक्षित के गाने 'चोली के पीछे क्या है' पर जबरदस्त  डांस करते दिख रहा है.

माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस 
लड़के को माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस करते देख मेट्रो में बैठे लोग हंस रहे हैं. वीडियो देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि लड़के के कुछ दोस्त ही उसका वीडियो बना रहे हैं. वह जैसे-जैसे कहते हैं लड़का उसी तरह से स्टेप लगाता है. वह उसे पोल डांस से लेकर बेली डांस तक के लिए कह रहे हैं.

डांस के दौरान लड़का मेट्रो के जमीन पर भी बैठ जाता है. लड़के ने एक गमछा ले रखा है. उसने एक फुल स्लीव वाली टीशर्ट पहन रखी. काला पैंट और स्नीकर्स जूते पहन रखे हैं.

आप भी देखें वीडियो

duupdates नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो स्क्रीन पर एक टेक्स्ट में लिखा है कि आजकल दिल्ली मेट्रो के पैसेजंर कुछ ज्यादा ही क्रिएटिव हो गए हैं. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कौन सी मेट्रो में होता है ये सब हमे क्यों देखने को नहीं मिलता. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि पढ़ो लिखो मत जब पैसे कमाने की बात आए रील बनाओ, यूट्यूब वीडियो बनाओ. नई पीढ़ी के लिए नया बिजनेस वेंचर खुद को नए तरीके से बेच रहे हैं.

यह भी पढ़ें- शादी के फंक्शन में शख्स को नाचते देख कैमरामैन को चढ़ गया ऐसा जोश कि....फिर जो हुआ आप खुद ही देख लीजिए