share--v1

मंगाया था फोन निकला पत्थर, ऑनलाइन शॉपिंग करना पड़ा भारी

Customer Receives Stones instead of Phone From Flipkart: एक शख्स ने फ्लिपकार्ट से ऑर्डर करके अपने लिए एक स्मार्टफोन मंगाया था. लेकिन स्मार्टफोन की जगह उसे फ्लिपकार्ट ने पत्थर भेज दिया.

auth-image
India Daily Live

Customer Receives Stones instead of Phone From Flipkart: ई-कॉमर्स प्लेटफार्म से उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक शख्स ने स्मार्टफोन का ऑर्डर किया था. शख्स को जब ऑर्डर डिलीवर हुआ और उसने खोलकर देखा तो फोन की जगह छोटे-छोटे कई पत्थर थे. इस घटना ने फ्लिपकार्ट की सर्विस पर सवाल उठा दिया है. इस खबर ने ग्राहकों के मन में एक बार फिर से ऑनलाइन ऑर्डर के प्रति कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक शख्स ने 22,548 रुपये का Infinix Zero 30 5G का स्मार्टफोन ऑर्डर किया था. ऑर्डर रिसीव करने के बाद वह बहुत ही खुश था लेकिन जैसे ही उसने बॉक्स खोले उसकी खुशी निराशा में बदल गई. फोन की जगह बॉक्स छोटे-छोटे पत्थरों से भरा था.

सोशल मीडिया यूजर ने शेयर की कहानी

एक सोशल मीडिया यूजर ने इस घटना के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर बताया है. अभिषेक पाटनी ने एक्स पर लिखा- गाजियाबाद के व्यक्ति ने क्लेम किया है कि उन्होंने फ्लिपकार्ट से 22,000 रुपये की कीमत वाला एक फोन मंगाया था लेकिन फोन की जगह उन्हें पत्थर मिले. पीड़ित ने बताया कि कूरियर ने उस पार्सल को दोबारा लेने से मना कर दिया."


फ्लिपकार्ट ने मांगी माफी

फ्लिपकार्ट ने एक्स पर इस पोस्ट का रिप्लाई कि कृपया फेक सोशल मीडिया अकाउंट्स से हमारे ब्रांड के बारे में ऐसा रिस्पांस न करे.
फिल्पकार्ट ने आगे लिखा-  हम कभी नहीं चाहेंगे कि आपने जो ऑर्डर किया है उसकी जगह आपको दूसरा सामान मिले. इस घटना के लिए हम बेहद दुखी हैं. इस समस्या के समाधान के लिए कृपया आप ऑर्डर डिटेल हमें भेजें.

इस सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए अपने ऑनलाइन शॉपिंग एक्सपीरियंस के बारे में शेयर किया है. एक यूजर ने लिखा कि फ्लिपकार्ट का ओपेन बॉक्स डिलीवरी नाम तो सुना ही होगा.    

Also Read