menu-icon
India Daily
share--v1

झूला झूलना पड़ गया भारी, उल्टे लटक गए 28 लोग, वीडियो देख लिया तो रूह कांप जाएगी

Viral News: अमेरिका के ओरेगान पोर्टलैेंड शहर में एक बड़ा हादसा होने से बच गया. यहां के एक मनोरंजन पार्क में लगे विशाल झूले की सवारी के दौरान दर्जनों लोग उल्टे लटक गए. हादसे की जानकारी के बाद आपातकालीन दल ने मोर्चा संभाला और झूले पर मौजूद लोगों को सुरक्षित तरीसे से नीचे उतारा. पार्क के अधिकारियों का कहना है कि इस घटना में किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है. इस हादसे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
Upside Air
Courtesy: Social Media

Viral News: अमेरिका के ओरेगान पोर्टलैंड शहर में सौ साल पुराने एक पार्क में एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया. पार्क में मौजूद विशाल झूले पर 28 लोग आधे घंटे तक उल्टे लटके रहे. काफी मशक्कत के बाद प्रशासन ने उन्हें बचा लिया.समर वेकेशन की छुट्टियों के दौरान खोले गए पार्क में यह घटना शुक्रवार को हुई. इस दौरान झूले को आपातकालीन परिस्थितियों में नीचे उतारा गया. इसके बाद झूले पर मौजूद सभी लोगों को मेडिकल टेस्ट के लिए रवाना किया गया. 

समाचार एजेंसी एसोसिएटेड प्रेस की रिपोर्ट के अनसार, घटना की जानकारी आपातकालीन दल को दी गई. इमरजेंसी टीम घटनास्थल पर 25 मिनट के बाद पहुंच गई. फिलहाल इस घटना में किसी तरह के नुकसान या किसी के घायल होने की खबर सामने नहीं आई है. हालांकि लोगों को मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल जरूर भेज दिया गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दर्जनों लोग एक विशाल झूले पर उल्टे लटकते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

 

हादसे की होगी जांच

पार्क के अधिकारियों ने बताया कि एटमॉसफियर नाम का यह झूला पेंडुलम की तरह काम करता है जो इसमें सवार लोगों को पूरी तरह से उल्टा घुमाने की क्षमता होती है. पार्क के बयान में कहा गया है कि यह राइड 2021 से चालू है और इससे पहले कोई दुर्घटना नहीं हुई है. फिलहाल इस राइड पर अगली सूचना तक के लिए रोक लगा दी गई है. रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारियों ने यह भी बताया कि वे इसकी रुकावट के कारण का पता लगाएंगे.