menu-icon
India Daily
share--v1

चेन्नई में गाय ने किया अचानक बच्ची पर हमला, वीडियो देख खड़े हो जाएगे आपके रोंगटे

चेन्नई से एक दिलदहला देने वाली वीडियो सामने आ रही है. जहां स्कूल से लौट रही नौ साल की बच्ची पर गाय ने अचानक हमला कर दिया है.

auth-image
Suraj Tiwari
चेन्नई में गाय ने किया अचानक बच्ची पर हमला, वीडियो देख खड़े हो जाएगे आपके रोंगटे

नई दिल्ली : चेन्नई से एक दिलदहला देने वाली वीडियो सामने आ रही है. जहां स्कूल से लौट रही नौ साल की बच्ची पर गाय ने अचानक हमला कर दिया है. गाय ने बच्ची पर हमला ऐसा किया कि वीडियो देखकर रोंगटे खड़े हो जा रहे है. गाय के हमला करने पर बड़ी मशक्कत से लोग बच्ची को बचा पाए. अभी बच्ची की हालात गंभीर बनी हुई है.

मां के शोर मचाने पर लोगों ने बचाई जान

तमिलनाडु के चेन्नई से एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची अपनी मां के साथ स्कूल से घर जा रही थी कि रास्ते में जा रही गाय ने अचानक उस बच्ची पर जोरदार हमला कर दिया. गाय ने बच्ची कई दफा हमला किया. आसपास के लोग जब इस घटना को देखे तो उन लोगों ने गाय से बच्ची को बचाने के लिए बहुत प्रयास किए लेकिन गाय बच्ची को छोड़ने को राजी ही नहीं थी. ऐसा लग रहा था मानों बच्ची से गाय की वर्षों पुरानी दुश्मनी रही हो. काफी मशक्कत के बाद लोगों ने बच्ची को बचाया. अभी फिलहाल बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस ने की कार्यवाही

बच्ची पर गाय के हमले का वीडियो वहीं लगे सीसीटीवी में रिकार्ड हो गया. वीडियो के वायरल होने के बाद निगम द्वारा गाय को पकड़ लिया गया है. निगम के आदेश पर पुलिस ने गाय के मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है. इसके साथ ही निगम ने यह भी कहा है कि इस तरह शहर में आवारा घूमने वाले जानवरों से लोगों को काफी परेशानी होती है. इस मामले में अगर मवेशी पकड़ा जाता है तो इसके लिए मवेशी पकड़े जाने पर उसके मालिकों से इसका पूरा जुर्माना वसूला जाएगा.

इसे भी पढे़ं-  AC कोच में घूम रहा था कॉकरेच, सोशल मीडिया पर लोगों ने रेलवे की जमकर लगाई क्लास