menu-icon
India Daily
share--v1

Bullet Train Wrestlers Fight: चलती ट्रेन में आपस में भिड़े पहलवान, फाइट देख डर गई पब्लिक, वीडियो वायरल

Bullet Train Wrestlers Fight: जापान में बुलेट ट्रेन में रेसलिंग की प्रतियोगिता आयोजित की गई. चलती ट्रेन में दो पहलवान करीब आधे घंटे से ज्यादा समय तक फाइट करते हैं.

auth-image
Gyanendra Tiwari
Bullet Train Wrestlers Fight: चलती ट्रेन में आपस में भिड़े पहलवान, फाइट देख डर गई पब्लिक, वीडियो वायरल

Bullet Train Wrestlers Fight: रेसलिंग, कुश्ती जैसे खेलों के बारे में तो आपने सुना ही होगा. ये खेल रिंग में केले जाते हैं. गोले के अंदर ही दांव पेच अपनाने पड़ते हैं. सोशल मीडिया पर कुश्ती, रेसलिंग और WWE फाइट्स के कई वीडियो देखेने को मिल जाते हैं. ये वीडियो बेहद खतरनाक होते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो पहलवान बुलेट ट्रेन में ही भिड़ जाते हैं.

30 मिनट तक होती है फाइट

ये पूरा माजरा जापान का है. बुलेट ट्रेन में पैसेंजर्स बैठे होते हैं. तभी दो लोग आते हैं अचानक लड़ने लगते हैं. अब आपको लग रहा होगा कि ऐसा क्यों? दरअसल, ये रेसलर ऐसी ही नहीं भिड़ जाते हैं. ये पूरी फाइट स्क्रिप्टेड है. यह फाइट एक प्रतियोगिता का हिस्सा है. इसे बुलेट ट्रेन में आयोजित किया गया था. 30 मिनट से ज्यादा देर तक दोनों के बीच फाइट होती है. दोनों के बीच हो रही फाइट से ट्रेन में बैठे पैसेंजर्स को आकर्षित करती है.

वीडियो देख ऐसा लगा रहा है जैसे बुलेट ट्रेन को रेसलिंग रिंग बना दी गई हो. खबरों की मानें तो जापान की डीडीटी प्रो-रेसलिंग ने इस प्रतियोगिता कार्यक्रम को आयोजित किया था. ट्रेन में हुए इस रेसलिंग मैच का यात्रियों ने भरपूर आनंद लिया. दो पहलवान के बीच हो रही फाइट को यात्री रिकॉर्ड करते दिख रहे हैं.

आप भी देखें वीडियो

Rasslin नाम के ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दोनों 2 रेसलर के बीच हो रही प्रतियोगिता को रिकॉर्ड किया जा रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये बहुत बोरिंग है. 

यह भी पढ़ें- Watch : बिना दरवाजे खोले कार के अदंर जाने का यह धांसू जूगाड़, वीडियो देख चकरा जाएगा आपका दिमाग