share--v1

Watch: नशे में धुत्त बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल की वीडियो वायरल, सच्चाई सामने आने पर फैंस ने ली राहत की सांस

Sunny Deol Viral Video: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. इस वायरल वीडियो की सच्चाई सामने आई तो फैंस ने राहत की सांस ली.

auth-image
Purushottam Kumar
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • नशे में धुत्त सनी देओल का वीडियो वायरल
  • सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया ट्रोल

Sunny Deol Viral Video: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सनी देओल को नशे की हालत में देर रात मुंबई की सड़कों पर देखा जा रहा हैं. इस वीडियो में सनी देओल को व्हाइट कलर की शर्ट पहने हुए सड़क पर नशे की हालत में देखा जा सकता है.

सड़क पर सनी देओल को भटकते हुए देखने पर एक ऑटो चालक पास आकर उनका हाथ पकड़कर उन्हें अपनी रिक्शा में बैठाने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है.

वीडियो की सच्चाई सामने आई

इस वायरल वीडियो की जब सच्चाई सामने आई तो फैंस ने राहत की सांस ली. यह वीडियो सनी देओल के अपकमिंग फिल्म 'सफर' की शूटिंग की है. इस बात का जानकारी खुद सुपरस्टार सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर वीडियो शेयर करके दी है.

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर सनी देओल का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को @Cow__Momma नामक आईडी से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि याद दिला दें कि सनी देओल लोकसभा सांसद हैं. खबर लिखे जाने तक इसे 1.40 लाख लोगों ने देखा है. इस वीडियो पर यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा कि वह अभी भी गदर की सफलता का जश्न मना रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि भाई संसद से ही आ रहे थे तो वहीं एक अन्य यूजर ने सनी देओल ने आलोचकों पर हमला बोलते हुए लिखा कि यह फिल्म की शूटिंग का दृश्य है लेकिन लोग बस टारगेट करने का बहाना ढूंढते हैं.

Also Read

First Published : 06 December 2023, 04:52 PM IST