share--v1

Battle of Baghpat: बागपत के 'चाट युद्ध' की तीसरी बरसी, आइंस्टीन चाचा की फाइटिंग स्किल ने मचाया था धूम

Battle of Baghpat:  बागपत का चाट युद्ध आज भी लोगों के जेहन में ताजा है. इस लड़ाई के मेन करैक्टर आइंस्टीन चाचा को आज याद किया जा रहा है.

auth-image
India Daily Live

Battle of Baghpat:  उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में तीन साल पहले फेमस चाट युद्ध हुआ था. ये लड़ाई इतनी मशहूर हुई थी कि इसके एक करैक्टर आइंस्टीन चाचा आज भी यादों में ताजे हैं. नेटिजन्स उत्तर प्रदेश के बागपत में तीन साल पहले हुए चाट युद्ध की बरसी मना रहे हैं.  चाट की दुकान को लेकर हुई दो गुटों की लड़ाई में एक चाचा मशहूर हुए थे. आइंस्टीन की तरह बाल रखने के चलते इनको सोशल मीडिया पर 'आइंस्टीन चाचा' कहा जाने लगा था. माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर बैटल ऑफ बागपत (Battle Of Baghpat) ट्रेंड कर रहा है.

लोग 3 साल पुराने वीडियो को शेयर कर चाट वालों के बीच हुई लड़ाई को याद कर रहे हैं. इस लड़ाई में शामिल लोगों को हल्की चोटें भी आईं थी लेकिन लड़ाई के दृश्य आज भी लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. आइंस्टीन चाचा का असली नाम हरेंद्र सिंह है. वे बागपत में चाट की दुकान चालते हैं. हरेंद्र सिंह इतने फेमस हो गए थे कि उनकी दुकान पर सेल्फी लेने के लिए लोग पहुंच रहे थे, जिससे उनके काम पर असर पड़ा. 

उन्होंने बताया था कि सेल्फी के कारण दुकान में दिक्कत होती थी. पिछले 3 साल से चाचा के पास दूर-दूर से लोग सेल्फी लेने आ रहे हैं. हरेंद्र सिंह का कहना है कि पिछले 3 साल से बालों को उन्होंने रखा था लेकिन अब उन्होंने कटवा दिए हैं. फिलहाल उनका नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.