menu-icon
India Daily
share--v1

Viral Video: BJP नेता के भाई ने छत पर खड़े होकर की फायरिंग, पुलिस ने पिता और पुत्र के खिलाफ दर्ज किया केस

Firing Video Viral: यूपी के अंबेडकरनगर में बीजेपी नेता के भाई द्वारा फायरिंग किए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में पुलिस ने पिता और पुत्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

auth-image
Purushottam Kumar
Viral Video: BJP नेता के भाई ने छत पर खड़े होकर की फायरिंग, पुलिस ने पिता और पुत्र के खिलाफ दर्ज किया केस

Firing Video Viral: यूपी के अंबेडकरनगर में बीजेपी नेता के भाई द्वारा फायरिंग किए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में फायरिंग करता नजर आ रहा शख्स बीजेपी के अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अभिषेक कनौजिया का छोटा भाई है. फायरिंग के दौरान इस्तेमाल किया जाने वाला हथियार बीजेपी नेता के पिता के नाम पर है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के पिता-पुत्र के खिलाफ हथियार का दुरुपयोग करने और अनावश्यक फायरिंग करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बीजेपी नेता के छोटे भाई द्वारा फायरिंग किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बीजेपी नेता का छोटा भाई नवनीत छत पर खड़ा होकर फायरिंग कर रहा है. वायरल वीडियो पर संज्ञान लेकर पुलिस ने पिता और पुत्र दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2023: 2 करोड़ के नोट और 50 लाख के सिक्कों से सजाया गणपति का दरबार, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

पुलिस ने शुरू किया जांच

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो वीडियो को तीन-चार साल पुराना बताकर पल्ला झाड़ने की कोशिश की गई. बाद में, जांच के क्रम में ये जानकारी सामने आई कि बंदूक को मरम्मत के लिए दी गई थी और मरम्मत के बाद उसे चेक किया जा रहा था. इस मामले में थाना प्रभारी प्रदीप सिंह ने बताया कि इस मामले में लाइसेंसी हथियार का दुरुपयोग करने और अनावश्यक फायरिंग करने के आरोप में नवनीत और उसके पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: Watch: घने जंगलों में स्थित है गणपति का ये मंदिर, 3000 फीट ऊंचाई पर हैं विराजमान, वीडियो हो रहा वायरल