menu-icon
India Daily
share--v1

मध्यप्रदेश के बाद अब इस राज्य में हुआ पेशाबकांड, पहले पीटा और फिर शर्मनाक हरकत कर बनाया वीडियो

नई दिल्ली: हाल ही में मध्यप्रदेश के एक आदिवासी व्यक्ति के चेहरे पर पेशाब करने का वीडियो सामने आने के बाद काफी विवाद हुआ था जिसको लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने व्यक्ति को आवास पर बुलाकर माफी मांगी थी.

auth-image
Vineet Kumar
मध्यप्रदेश के बाद अब इस राज्य में हुआ पेशाबकांड, पहले पीटा और फिर शर्मनाक हरकत कर बनाया वीडियो

नई दिल्ली: हाल ही में मध्यप्रदेश के एक आदिवासी व्यक्ति के चेहरे पर पेशाब करने का वीडियो सामने आने के बाद काफी विवाद हुआ था जिसको लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने व्यक्ति को आवास पर बुलाकर माफी मांगी थी. अभी इस मामले को शांत हुए कुछ ही दिन बीते हैं कि आंध्र-प्रदेश से एक मिलता जुलता कांड सामने आया है जहां पर एक आदिवासी युवक को पहले मारा-पीटा गया और फिर उसके चेहरे पर कुछ लोगों ने सामूहिक रूप से पेशाब किया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है आंध्र-प्रदेश की वीडियो

इन लोगों ने इस पूरी घटना की वीडियो भी बनाई और सोशल मीडिया पर अपलोड करने का दुस्साहस भी किया. बुधवार को इस चौंकाने वाली घटना का वीडियो वायरल हुआ जो कि एक महीने पुराना बताया जा रहा है और प्रकाशम जिले के ओंगोल में घटा है. रिपोर्ट के अनुसार यह घटना आरोपी और पीड़ित व्यक्ति के बीच की प्रतिद्वंदिता का नतीजा बताया जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि इस मामले में आरोपी और पीड़ित दोनों ही आपराधिक छवि वाले व्यक्ति हैं और पुलिस ने इस मामले में अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ओंगोल की इस घटना से लोगों में गुस्सा भर गया है और आदिवासी समूह के लोग आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

एक महीने पुरानी है ये घटना

प्रकाशम जिले की पुलिस अधीक्षक मल्लिका गर्ग ने बताया कि पीड़ित मोटा नवीन को 19 जून की रात मन्नम रामंजनेयुलु और आठ अन्य व्यक्तियों ने पहले पीटा और फिर उनके चेहरे पर पेशाब किया. 8 आरोपियों में से दो किशोर हैं तो वहीं पर मुख्य आरोपी रामंजनेयुलु अभी भी फरार है. पुलिस के अनुसार रामंजनयुलु और नवीन दोस्त थे लेकिन रामंजनयुलु के दोस्त की रिश्तेदार लड़की के साथ उसके रिश्ते को लेकर उनमें अनबन हो गई थी.

इस वजह से हुई मारपीट और फिर पेशाब कांड

पुलिस ने कहा,'नवीन के लड़की के साथ भागने के बाद, उसके खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया था और उसे रिमांड पर भी भेजा गया था. हालांकि, नवीन ने अभी भी लड़की के साथ अपना संबंध जारी रखा था, जिससे रामंजनेयुलु और उसके दोस्त नाराज थे, जिससे उनकी दोस्ती में इस हद तक तनाव आ गया कि वे आपस में बातचीत भी नहीं कर रहे थे.'

इसे भी पढ़ें- भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट मैच की रिपोर्ट, जाने पिच और प्लेइंग इलेवन के बारे में