share--v1

'52 साल पहले... लव नहीं अरेंज मैरिज', बुजुर्ग कपल का प्यारा वीडियो वायरल

Old Couple Video: सोशल मीडिया पर एक ये बुजुर्ग कपल का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है दोनों ही बहुत क्यूट थे.

auth-image
Purushottam Kumar
फॉलो करें:

Old Couple Video: सोशल मीडिया पर एक ये बुजुर्ग कपल का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस बुजुर्ग कपल के जोड़ी की हर तरफ तारीफ हो रही है. दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में एक फोटोग्राफर ने उसने दोनों की एक साथ तस्वीर लेने की इजाजत मांगी और फिर जो बातचीत हुई उसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्रिएटर अंशु ने एक पोस्ट किया. वीडियो में वह वीडियो क्रिएटर इस कपल से बात करते हुए भी दिख रहा है.

वायरल वीडियो में क्या है

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वीडियो क्रिकेटर ने कपल ने उनकी तस्वीर लेने की इजाजत मांगी जिसके बाद कपल ने उन्हें इजाजत दे दी. इसके बाद कपल ने उनसे तस्वीर लिए जाने की वजह पूछी जिसपर फोटोग्राफर ने कहा कि मुझे फोटोग्राफी का शौक है और मुझे तस्वीरें लेना अच्छा लगता है. आप दोनों साथ में अच्छे लग रहे हैं. इसके बाद महिला ने पूछा कि तस्वीरें कहां अपलोड करोगे.

'दोनों ही बहुत क्यूट थे...'

दोनों के बीच का प्यार देखकर फोटोग्राफर के सवाल पर कपल ने बताया कि उनकी शादी को 52 साल हो गए हैं और दोनों की अरेंज मैरिज हुई थी. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है दोनों ही बहुत क्यूट थे. तस्वीरों का इंतजार करें. इस  वीडियो को इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है.

यूजर्स दे रहे हैं प्रतिक्रिया

इस पोस्ट पर यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा कि किसी भी चीज से बढ़कर है प्यार. इसे जितना चाहें उतना फैलाओ. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि बहुत अच्छा काम किया है भाई.

Also Read

First Published : 04 December 2023, 08:35 PM IST