menu-icon
India Daily
share--v1

हार्दिक हारा नहीं... वॉर्मअप मैच में दिखाई बल्ले की धार

auth-image
Gyanendra Sharma

हार्दिक पांड्या को चूका समझने की भूल करने वालों को जवाब मिल गया है. टी20 वर्ल्ड कप के वॉर्मअप मैच में टीम इंडिया के उपकप्तान ने अपनी बल्ले की धार दिखाई. जो लोग उनके फॉर्म, टीम जगह को लेकर सवाल उठा रहे थे उन्हें हार्दिक ने अपने बल्ले से जवाब दे दिया है. हार्दिक ने शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच में एक विकेट लिया और 23 गेंद में दो चौके और चार छक्के की मदद से 40 रन की पारी खेली. 

हार्दिक के लिए पिछला कुछ समय अच्छा नहीं रहा है। हाल ही में उनके और पत्नी नताशा स्टैनकोविच के बीच अनबन की खबरें भी सामने आई थीं. टीम इंडिया की जर्सी पहनते ही उन्होंने दिल जीत लिया है. वॉर्मअप मैच में हार्दिक छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे. आते ही उन्होंने तनवीर इस्लाम के ओवर में तीन लगातार छक्के मारे. पिच आसान नहीं थी, लेकिन हार्दिक ने आते ही  कुछ कमाल के  शॉट्स खेले. 

भले आईपीएल में हार्दिक का प्रदर्शन खराब रहा हो, लेकिन टीम इंडिया की जर्सी पहनते वे रंग में दिखे. हार्दिक पांड्या ने अपने टी20 वर्ल्ड कप करियर में 136.54 की स्ट्राइक रेट से 213 रन बनाए हैं. जिसमें एक अर्धशतक भी शामिल है. हार्दिक पांड्या ने 13 विकेट भी लिए हैं.