share--v1

Jharkhand: झारखंड में विदेशी अतिथि के साथ हैवानियत, देश हुआ शर्मसार

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Spanish tourist in Jharkhand: भारत घूमने आई स्पेनिश महिला के साथ झारखंड में 7 दरिंदों ने ऐसी हैवानियत कि जिससे आज दुनिया भर में भारत की बदनामी हो रही है. गैंगरेप की वारदात  के बारे में जानकारी मिलने के बाद पुलिस से चार आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. चार आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने यह दावा किया है कि वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस ने कहा कि अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए एक विशेष जांच दल का गठन किया गया है.

स्पेनिश ने भारत आई पीड़ित महिला ने बताया कि शुक्रवार की रात जब वह अपने साथी के साथ बाइक से यात्रा कर रही थी तो रात के वक्त में दुमका में रुकने पर सात लोगों ने उसके साथ गैंगरेप कर दिया. झारखंड पुलिस महानिदेशक अजय कुमार सिंह ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया था कि सभी सात आरोपियों की पहचान कर ली गई है, जिनमें से चार को गिरफ्तार किया जा चुका है. 

पीड़िता ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी फोटो

रविवार को 28 वर्षीय ट्रैवल ब्लॉगर महिला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की. इसमें महिला ने अपने चेहरे पर चोट के निशान दिखाए हैं. लिखा है कि मेरा चेहरा ऐसा दिखता है, लेकिन इससे मुझे दर्द नहीं हो रहा है. उस वक्त मुझे लगा था कि हम मरने वाले हैं, लेकिन भगवान का शुक्र है कि हम जिंदा हैं.