menu-icon
India Daily
share--v1

ED New Case Against Kejriwal: बढ़ रही केजरीवाल की मुश्किलें! ED ने खोला नया केस, एक्साइज पॉलिसी मामले में 9वां समन भी भेजा

auth-image
India Daily Live

ED New Case Against Kejriwal: आम आदमी पार्टी (AAP) के चीफ और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें लगातार बढ़ रहीं हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उनके खिलाफ नया केस खोला है. नए केस के खोले जाने के बाद आम आदमी पार्टी ने ED पर बड़ा आरोप लगाया है. AAP का कहना है कि लोकसभा चुनाव से पहले केजरीवाल को गिरफ्तार करने की साजिश रची जा रही है.

उधर, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने रविवार को ही एक्साइज पॉलिसी मामले में केजरीवाल को 9वां समन जारी किया है. ED ने 21 मार्च को केजरीवाल को पेश होने के लिए कहा है. एक दिन पहले ही दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED की ओर से जारी समन को छोड़ने के लिए गिरफ्तारी के खिलाफ राउज एवेन्यू कोर्ट के अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने अरविंद केजरीवाल को जमानत दी है.

सुनवाई के लिए शनिवार को अरविंद केजरीवाल सशरीर कोर्ट में पेश हुए. एसीएमएम दिव्या मल्होत्रा ​​ने केजरीवाल को जमानत दे दी और कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 174 जमानती है और दोनों शिकायत मामलों में प्रत्येक को 15,000 हजार रुपये देने का निर्देश दिया.