menu-icon
India Daily
share--v1

कॉमेडियन अन्नू अवस्थी ने लिए राहुल गांधी के मजे, अपनी गाली-गलौज की क्लास को बताया मोस्ट इंपॉर्टेंट

auth-image
India Daily Live

पॉपुलर टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में तिवारी की के मामा से तो आप बखूबी वाकिफ होंगे. हम बात कर रहे हैं भारत के मेनचेस्टर कहे जाने वाले कानपुर से निकलकर कॉमेडियन के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले अन्नू अवस्थी की.

हाल ही में अन्नू अवस्थी ने इंडिया डेली लाइव से बातचीत की. अपने कॉमेडी अंदाज से उन्हें दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. वहीं लोकसभा चुनाव के मुद्दे पर उन्होंने राहुल गांधी की भी जमकर मौज लीं. 

कानपुर वाले गुटखाबाज हैं इस पर अवस्थी ने कहा कि यह गलत प्रचार किया जा रहा है कि कनपुरिया गुटखाबाज है. उन्होंने कहा कि सनातन धर्म में पान, सुपारी, धव्जा, नारियल पवित्र चीजें होती हैं जिसमें से हम केवल सुपारी का पान करते हैं. उन्होंने कहा कि सिगरेट और तंबाकू कभी जूठी नहीं होती, इससे प्रेम बढ़ता है.

आपको कॉमेडियन बनाने में आपकी कनपुरिया भाषा ने कितनी मदद की. इस बात पर भी अनू अवस्थी ने बात रखी. अनू अपनी पत्नी से काफी दुखी रहते हैं. उन्होंने कहा कि इस विषय पर चर्चा शुरू की तो कोरोना, रूस-यूक्रेन युद्ध सब कुछ पीछे रह जाएगा.

अनु अवस्थी ऑनलाइन गाली-गलौज की भी क्लास चलाते हैं जिस पर उन्होंने खुलकर बात की. देखें उनका यह मजेदार और दिल को गुदगुदा देने वाला इंटरव्यू...