menu-icon
India Daily
share--v1

Tejashwi Yadav और Mukesh Sahani ने हेलिकॉप्टर में खाई चेचरा मछली, बिहार में गर्माई सियासत!

auth-image
India Daily Live
 

बिहार की राजनीति में हेलीकॉप्टर में किया गया तेजस्वी का मछली भोज सियासी विरोध की वजह बन गया है. बिहार में चुनावी दौरे के दौरान तेजस्वी यादव ने हेलीकॉप्टर में खाना खाया. उन्होंने मछली खाई और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. नवरात्रि में उनके इस पोस्ट पर विवाद तो खड़ा होना ही था. बीजेपी ने तेजस्वी से पूछा कि उन्होंने नवरात्रि में मछली खाने का वीडियो सनातनियों को चिढ़ाने के लिए शेयर किया है?

तेजस्वी के वीडियो पर पूर्व कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने कहा कि आप नवरात्रि के दौरान इस तरह का वीडियो पोस्ट करके क्या कहना चाहते हैं? आप सनातनियों का अपमान करना चाहते हैं. एक वीडियो है जिसमें वे कह रहे थे कि वे हिंदू हैं लेकिन वे कुछ और ही दिख रहें हैं. यह बेहद निंदनीय है. तेजस्वी यादव को माफी मांगनी चाहिए.

विवाद बढ़ा तो इसपर तेजस्वी ने सफाइ दी. उन्होंने कहा कि हम जानते थे कि भाजपा वाले लोगों को मिर्ची लगेगी इसलिए हमने IQ टेस्ट करने के लिए वो पोस्ट किया. वीडियो के साथ जो हमने ट्वीट किया है उसमें साफ तौर पर तारीख लिखी हुई है. ये लोग पढ़ते-लिखते तो हैं नहीं... इतनी प्रमुखता से भाजपा वाले बेरोज़गारी पर बोलते हैं क्या? पलायन पर बोलते हैं क्या? गरीबी पर बोलते हैं क्या? लेकिन इन सब चीज़ों पर कैसे कूद-कूद कर बोल रहे हैं.