menu-icon
India Daily
share--v1

'40 दिन के टूरिस्ट थे कन्हैया कुमार, कल से नहीं दिखेंगे...', मनोज तिवारी ने कसा तंज

auth-image
Om Pratap

Manoj Tiwari On Kanhaiya Kumar: नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली से भाजपा के उम्मीदवार मनोज तिवारी ने अपने प्रतिद्वंदी और कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जीवन में कभी सोचा नहीं कि राजनीति की यात्रा मुझे इस तरह से राष्ट्रहित के पथ पर ले जाएगी. कन्हैया कुमार से टक्कर और उनकी उम्मीदवारी पर मनोज तिवारी ने कहा कि भारत के टुकड़े-टुकड़े करने वाले, नारा लगाने वाले, अभियान चलाने वाले लोगों को बिहार से जोड़ना ठीक नहीं है. 

मनोज तिवारी ने कहा कि बिहार हमेशा भारत माता की जय के नारे के साथ खड़ा होता है. यही कारण है कि पिछली बार कन्हैया कुमार बिहार के बेगूसराय से चुनाव लड़ने गए, तो जनता ने वहां से उन्हें खदेड़ कर भगा दिया. बिहार के लोग भारत की सेना को सैल्यूट करते हैं, भारत की सेना को गाली नहीं देते हैं. 

ऐसे लोगों को बिहार का न कहा जाए: मनोज तिवारी

उन्होंने कहा कि हम लोग बिहार के हैं और वहां के लोगों के बीच से डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद जैसे लोग निकालना चाहते हैं. हम अब्दुल कलाम जैसे लोग निकालना चाहते हैं. हम अफजल गुरु जैसे आंतकवादी निकालने वालों की सोच के साथ हम कभी, उनकी परछाई से भी दूर रहना पसंद करते हैं. 

जो भारत के अर्धसैनिक बलों के जवानों की शहादत पर जश्न मनाते हों, जो महिषासुर को मानते हों, ऐसे लोगों को कभी बिहार का न कहा जाए, ये मेरी प्रार्थना है. मनोज तिवारी ने कहा कि वे 40 दिन के टूरिस्ट थे और उनका 40 दिन पूरा हो गया है. वे कल से यहां दिखेंगे भी नहीं. वे इस क्षेत्र की जनता के न कभी थे, न कभी होंगे. मनोज तिवारी ने कहा कि नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली और पूरी दिल्ली मेरा परिवार है.