menu-icon
India Daily
share--v1

Zomato ने 100 % वेज वालों को दिया बड़ा तोहफा, जानकर कहेंगे Thank You!

Zomato: जोमैटो ने अपने प्योर वेज कस्टमर्स के लिए एक नई सर्विस की शुरुआत की है. इस सर्विस को अगले हफ्ते पूरे भारत में एक साथ रोल आउट किया जाएगा.

auth-image
India Daily Live
Zomato Pure Veg Mode

Zomato: हम सबको पता है कि भारत में दुनिया के सबसे ज्यादा वेजिटेरियन रहते हैं. इस को ध्यान में रखते हुए ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफार्म ने अपने कस्टमर्स को बड़ा तोहफा दिया है. कंपनी ने अपने प्योर वेज कस्टमर्स के लिए 'प्योर वेज मोड' (Pure Veg Mode) और प्योर वेज फ्लीट (Pure Veg Fleet) सुविधा शुरू की है.

प्योर वेजिटेरियन के लिए शुरू की गई इन सुविधाओं की जानकारी Zomato के CEO दीपेंद्र गोयल ने एक्स पर पोस्ट कर दी.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- विश्व के सबसे ज्यादा शाकाहारी भारत में रहते हैं. हमने फीडबैक में पाया कि प्योर वेजिटेरियन इस बात को बहुत मानते हैं कि उनका खाना कैसे पकाया जाता है, कैसे हैंडल किया जाता है. उनकी इसी समस्या को सॉल्व करने के लिए हम 'प्योर वेज मोड'  और  प्योर वेज फ्लीट लॉन्च कर रहे हैं.


प्योर वेज मोड में उन्हीं रेस्टोरेंट्स को शामिल किया जाएगा जो सिर्फ प्योर वेज  है. इसमें उन रेस्टोरेंट्स को नहीं शामिल किया जाएगा जो नॉन वेज सर्व करते हैं.

वहीं प्योर वेज फ्लीट जोमैटो के वो डिलीवरी बॉय होंगे जो सिर्फ प्योर वेज ऑर्डर को कस्टमर तक पहुंचाएंगे. इसका मतलब यह हुआ कि जिन रेस्टोरेंट्स में वेज और नॉन वेज बनता है उसका ऑर्डर वेज फ्लीट बॉक्स में नहीं डाला जाएगा. प्योर वेज का मतलब प्योर वेज.

अगले सप्ताह शुरू होगी नई सर्विस

अगर आप भी 100% प्योर वेज खाना पसंद करते हैं वो भी ऐसे रेस्टोरेंट्स से जो सिर्फ प्योर वेज ही बनाता है तो समझ लीजिए जोमैटो आपकी इसी समस्या को सॉल्व करने के लिए नई सुविधा की शुरुआत की है. जोमैटो की नई सर्विस अगले सप्ताह से पूरे भारत में शुरू हो जाएगी.

स्टॉफ ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो भारत में 2020 में 276 मिलियन वेजिटेरियन थे.