menu-icon
India Daily
share--v1

टैरो रीडिंग से महिला को मिले पैसा आने के संकेत, फिर जो हुआ पढ़कर नहीं होगा यकीन

टैरो रीडिंग ने महिला को बताया कि उसे जल्द की मोटी रकम मिलने वाली है. उसी दिन महिला ने एक स्टोर से लॉटरी के टिकट खरीद लिए. उसके बाद जो हुआ वह हैरान कर देने वाला था.

auth-image
India Daily Live
tarot reading

क्या आप टैरो कार्ड रीडिंग या ज्योतिष विद्या पर यकीन करते हैं? अगर नहीं करते तो इस खबर को पढ़ने के बाद जरूर करने लगेंगे. दरअसल, मिशिगन की एक महिला जेनेसी काउंटी ने दावा किया है टैरे कार्ड रीडिंग से उसे संकेत मिले थे कि उसके जीवन में जल्दी ही मोटा पैसा आने वाला है जिसके बाद उसने एक दुकान से लौटरी का टिकट खरीदा और उसकी किस्मत बदल गई. महिला ने 4,18, 25000 रुपए की लॉटरी जीती है.

टैरो कार्ड ने दिये मोटी रकम मिलने के संकेत
लॉटरी जीतने वाली 59 साल की महिला ने कहा कि टैरो कार्ड से उसे पैसा आने का संकेत मिला लेकिन वह इन संकेतों को लॉटरी से नहीं जोड़ पा रही थी. उसी रात उसने बीपी गैस स्टेशन से लॉटरी के टिकट खरीदे और उसकी किस्मत चमक गई. महिला ने कहा कि अब वह इस पैसे का इस्तेमाल अपनी कार की किस्त भरने, अपने दोस्तों के साथ क्रूज पर मौज मस्ती करने में और निवेश में करेगी.

'मैं लोगों से कहती थी कि एक दिन लॉटरी जरूर जीतूंगी'
बुलंद किस्मत वाली जेनेसी काउंटी ने मिशिगन के लॉटरी अधिकारियों से कहा कि मैं अक्सर लोगों से कहती थी कि एक दिन मैं लॉटरी जरूर जीतूंगी. मैं हफ्ते में एक बार एक ही दुकान से लॉटरी के टिकट खरीदती थी लेकिन जिस दिन मैं जीती उस दिन मैंने एक अन्य स्टोर से लॉटरी के टिकट खरीदे और उन्हें अपने पर्स में रख लिया.

महिला ने कहा टैरो कार्ड रीडिंग के दौरान मुझे संकेत मिला था कि जल्द ही मुझे मोटी रकम मिलने वाली है. मैंने बहुत सोचा की आखिर ये कैसे संभव हो सकता है लेकिन मेरे पर्स में रखे लॉटरी के टिकटों  पर मेरा ध्यान ही नहीं गया था. उसी रात मैंने जब लॉटरी के टिकटों को स्क्रैच किया तो मुझे एक स्टार का सिंबल दिखाई दिया. तब मैंने सोचा कि मैंने 10 रुपए जीते होंगे लेकिन इनाम की राशि मेरी सोच से कहीं ज्यादा थी. 500,000 डॉलर.