menu-icon
India Daily
share--v1

Stock To Buy: सोमवार को ये स्टॉक शेयर मार्केट में काट सकते हैं गदर, घटते बाजार में भी दे सकते हैं तगड़ा मुनाफा

Stock To Buy: अगले हफ्ते भारतीय शेयर बाजार में किस तरह की रौनक रहेगी यह वैश्विक और घरेलू स्तर पर हो रहे बदलावों पर निर्भर करेगा. लेकिन बाजार चाहे जैसा रहे 2 ऐसे शेयर जो कदर काट सकते हैं.

auth-image
India Daily Live
Share Market

Stock To Buy: शुक्रवार को भारतीय शेयर बाजार  गिरावट के साथ बंद हुआ था. नए हफ्ते में बाजार में निवेशकों को शेयर मार्केट से काफी उम्मीदें हैं. सेंसेक्स और निफ्टी फिफ्टी में इस हफ्ते आई गिरावट की वजह से बहुत से शेयरों के दाम गिर गए हैं. ऐसे में खरीदने के लिए इससे बेहतर समय शायद ही हो. वैश्विक स्तर पर बड़े-बड़े वैश्विक बैंक इंटरेस्ट रेट अनाउंस करेंगे. इसका असर भारतीय शेयर मार्केट पर पड़ेगा. बीते शुक्रवार को सेंसेक्स 453.85 अंक लुढ़का था जबकि निफ्टी फिफ्टी 123.3 अंक लुढ़की था.

निवेशक वैश्विक स्तर पर हो रहे उथल-पुथल पर नजर बनाए रखते है जिसको वो ट्रेडिंग में इस्तेमाल करते हैं. इसी का असर शेयर बाजार में देखने को मिलता है.

ये 2 शेयर सोमवार को दिला सकते हैं अच्छा मुनाफा

च्वाइस बुकिंग के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर सुमित बगाड़िया ने सोमवार को 2 ऐसे शेयर खरीदने की सलाह दी है जो अच्छा खासा मुनाफा दिला सकते हैं.

इस लिस्ट में पहले नंबर पर Linde India है. शुक्रवार को यह शेयर 0.71 फीसदी गिरकर 6,370 रुपये पर बंद हुआ था. कुछ दिनों पहले इस शेयर को 5370-5900 रुपये के बीच ट्रेड करते देखा गया था. यह ब्रेक आउट दिखाता है कि यह शेयर अभी और भी ऊपर जा सकता है.  इसका टारगेट प्राइस 6800 रुपये तक हो सकता है.

लिस्ट में दूसरा नंबर पर Dixon Technologies (India) है. शुक्रवार को 149.05 रुपये बढ़कर 6,951.80 रुपये पर बंद हुए थे. इस शेयर ने भी बुलिश साइन दिखाया है. सोमवार को ये शेयर निवेशकों को मोटा रिटर्न दिला सकता है. इसकी टारगेट प्राइस 7340 रुपये तक हो सकती है.

डिस्क्लेमर: यह खबर सिर्फ जानकारी देने के उद्देश्य से लिखी गई है. इसके जरिए हम किसी को कहीं भी निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे हैं. मार्केट में निवेश करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार से सलाह जरूर लें.