menu-icon
India Daily
share--v1

Killer Song: वो गाना जिसे गाने से हो जाती है इंसान की मौत, जानिए क्या है इसके पीछे की असली कहानी

Killer Song: ये कहानी है एक गाने कि जिसे किलर सांग (Killer Song) कहा जाता है. ये गाना अब तक कई लोगों की जान ले चुका है.

auth-image
Gyanendra Tiwari
Killer Song: वो गाना जिसे गाने से हो जाती है इंसान की मौत, जानिए क्या है इसके पीछे की असली कहानी

नई दिल्ली. दुनिया अजीबोगरीब चीजों से भरी है. ऐसी कई कहानियां देखने, पढ़ने और सुनने को मिल जाएंगी जो आपको हैरान कर सकती हैं. एक ऐसी कहानी हमें भी मिली है जिसे पढने के बाद हम हैरान रह गए. इसे पढ़ने के बाद शायद इस पर आप भी विश्वास न करें. ये कहानी है एक गाने कि जिसे किलर सांग (Killer Song) कहा जाता है. ये गाना अब तक कई लोगों की जान ले चुका है. आइए इसकी कहानी आपको बताते हैं.

क्या है गाने का नाम
डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक जिस गाने की हम बात कर रहे हैं वह फिलीपींस है. यह दक्षिण पूर्व एशिया का एक देश है. यहां स्टेज पर एक गाना गाने से लोगों की मौत हो जाती है. जिस गाने की हम बात कर रहे हैं उसका नाम है- माय वे (My Way). जिसका हिंदी में मतलब है मेरा रास्ता. इस सॉन्ग को जो सिंगर स्टेज पर गाता है उसकी मौत हो जाती है. इसलिए इस गाने को किलर सॉन्ग के नाम से जाना जाता है.

12 लोगों की मौत
डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार इस गाने को स्टेज पर गाने वाले 12 सिंगरों की मौत हो चुकी है. इसकी पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं. ऐसा दावा डेली स्टार की रिपोर्ट में किया गया है, जिसमें कहा गया है कि लाइव कॉन्सर्ट में मॉय वे नाम सॉन्ग गाने वाले हर इंसान की मौत हो जाती है.

पॉडकास्टर ने बताई बात
डेली स्टार को एक पॉडकास्टर ने बताया कि 90 के दशक में इस सॉन्ग को गाने वाले सिंगर की हत्या कर दी जाती है. यह गाना लोगों को हिंसक बनाता है. लाइव कॉन्सर्ट में जब लोग इस गाने को सुनने जाते हैं तो वो अपने साथ कई प्रकार के हथियार भी ले जाते हैं. गाना सुनने के बाद वो इतना अधिक उत्तेजित हो जाते हैं कि हिंसा करने लगते हैं. इतना सब हो जाने के बावजूद इस गाने पर बैन नहीं लगाया गया है.

यह भी पढ़ें- Joe Biden in G20: न्यूक्लियर मिसाइल लॉन्च करने वाले ब्रीफकेस के साथ चलते हैं अमेरिकी राष्ट्रपति, जानें क्या है कारण