menu-icon
India Daily
share--v1

केवल 10 मिनट में आपके घर पहुंच जाएगा iPhone 15, ऐसे करें ऑनलाइन बुकिंग

iPhone 15: भारत में आज यानी शुक्रवार (22 सितंबर) से आईफोन 15 फोन की सेल शुरू हो गई है. जोमैटो के स्वामित्व वाली कंपनी ब्लिंकिट केवल 10 मिनट में आपके घर आईफोन की डिलीवरी करने का दावा कर रही है.

auth-image
Sagar Bhardwaj
केवल 10 मिनट में आपके घर पहुंच जाएगा iPhone 15, ऐसे करें ऑनलाइन बुकिंग

iPhone 15: अमेरिकी कंपनी एप्पल ने हाल ही में आईफोन 15  (iPhone 15) सीरीज लॉन्च की थी. इस सीरीज के फोन को खरीदने के लिए एप्पल स्टोर में भीड़ लगी हुई है, लेकिन आप इस भीड़-भाड़ से बचकर ऑनलाइन इस फोन की बुकिंग कर सकते हैं. इस सबके बीच मजे की बात ये है कि जोमैटो के स्वामित्व वाली कंपनी ब्लिंकिट केवल 10 मिनट में आपके घर आईफोन की डिलीवरी कर रही है.

दरअसल, ब्लिंकिट ने अपने प्लेटफॉर्म पर आईफोन 15 सीरीज के फोन की सेल शुरू की है. दिल्ली एनसीआर, मुंबई और पुणे के लोग ब्लिंकिट पर आईफोन 15 की बुकिंग करा सकते हैं. कंपनी का दावा है कि बुकिंग के 10 मिनट के अंदर वह ग्राहक को आईफोन की डिलीवरी कर देगी.

आज से शुरू हुई आईफोन 15 की सेल

भारत में आज यानी शुक्रवार (22 सितंबर) से आईफोन 15  फोन की सेल शुरू हो गई है. भारत में  एप्पल के फिलहाल दो स्टोर हैं जिनमें से एक दिल्ली और दूसरा मुंबई में है. सेल के शुरू होते ही आज सुबह से ही एप्पल स्टोर्स के बाहर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है.

मुंबई के एप्पल स्टोर Apple BKC से सबसे पहले  iPhone 15 Pro Max खरीदने वाले शख्स ने बताया कि फोन को खरीदने के लिए उसे 14 घंटों तक लाइन में लगना पड़ा.

लेकिन अगर आप लंबे समय तक कतार में लगने से बचना चाहते हैं तो  Blinkit से फोन को ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं. , Blinkit मात्र 10 मिनट में आपके घर पर इस फोन की डिलीवरी कर देगा.

बता दें कि   iPhone 15 सीरीज के लिए भारत में 15 सितंबर से प्री बुकिंग शुरू हो गई थी.

iPhone 15 के लिए कितने दाम चुकाने होंगे

यदि आप एप्पल  iPhone 15 सीरीज का फोन खरीदना चाहते हैं तो  इस सीरीज के बेसिक फोन के लिए आपको  79,900 रुपए अदा करने होंगे. वहीं इसके  iPhone 15 Pro Max (1 TB) वेरिएंट के लिए आपको लगभग 2 लाख रुपए चुकाने होंगे.

यह भी पढ़ें: Passport: यूपी के इन 13 जिलों के लोगों का अब फटाफट बनेगा तत्काल पासपोर्ट, सिर्फ इतने दिन करना होगा इंतजार