share--v1

Shark Tank India: 'आप आए क्यों हमारा टाइम खराब करने', ज्वैलरी ब्रांड पर क्यों भड़के अमन गुप्ता

Shark Tank India: शार्क टैंक के शो पर ज्वैलरी ब्रांड के पिचर्स पहुंचे थे जिनको अमित जैन और अमन गुप्ता ने एक प्रस्ताव दिया लेकिन उन्होंने वो ऑफर ठुकरा दिया. यह देखते ही अमन गुप्ता उन पर भड़क गए.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: शार्क टैंक इंडिया का सीजन 3 शुरू हो चुका है. ऐसे में हर कोई इस सीजन को काफी पसंद कर रहा है. अब हालिया एपिसोड की बात करें तो एक ज्वैलरी ब्रांड वाले शो पर पहुंचे जिन पर boat के फाउंडर भड़क गए. अमन गुप्ता ने उन पर उनका समय बर्बाद करने का आरोप लगाया है और साथ ही उन्होंने उनका प्रस्ताव भी लेने से इंकार कर दिया था.

ज्वैलरी ब्रांड के पिचर्स शार्क टैंक के शो में पहुंचे

दरअसल, शार्क टैंक के शो पर ज्वैलरी ब्रांड के पिचर्स पहुंचे थे जिन्होंने शार्क्स के प्रस्ताव को ठुकरा दिया. इस बात से नाराज शार्क अमन गुप्ता बोले कि अगर ऐसी घटनाएं बार-बार होंगी तो वह “उद्यमियों पर भरोसा करना बंद कर देंगे.”

अमन गुप्ता हुए नाराज

ये सब तब शुरू हुआ जब पिचर्स ने अपनी कंपनी के लिए 1 प्रतिशत इक्विटी के बदले में 8 लाख रुपये की मांग की. अनुपमा मित्तल ने ने इससे अपना हाथ पीछे खींच लिया यह कहते हुए कि हम इस पर यकीन नहीं कर सकते कि ये कारोबार आगे बढ़ पाएगा या नहीं. वहीं नमिता थापर ने भी यही कहा. अमन गुप्ता और अमित जैन ने पिचर्स के साथ अपनी कुछ शर्त रखी जिसको उन लोगों ने खारिज कर दिया.

अमन गुप्ता उन पर भड़कते हुए बोले, “आप आए क्यों हमारा टाइम खराब करने के लिए.” यह सुनते ही नमिता ने उसे शांत करने की कोशिश की, अमन बोले, “मैं बाहर हूं. आपका पिच अद्भुत था और आपने जो कहानियां बताई वो बहुत अच्छी थी. आपने कहा कि आप कुछ सीखना चाहते हैं, आगे बढ़ना चाहते हैं. लेकिन अब मैं उद्यमियों पर विश्वास करना बंद कर दूंगा. जिस तरह से आप अपना काम चला रहे हैं उसमें कुछ गंभीरता होनी चाहिए, क्षमा करें.” आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अमन गुप्ता उद्यमियों पर भड़के हैं इससे पहले भी वह कई बार ऐसा कर चुके हैं.

शार्क टैंक इंडिया का सीजन 3, 22 जनवरी, 2024 से शुरू हुआ है. इस सीजन में एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स लिमिटेड की सीईओ नमिता थापर, बोट के सह-संस्थापक अमन गुप्ता, लेंसकार्ट के सह-संस्थापक और सीईओ पीयूष बंसल, Shaadi.com के संस्थापक अनुपम मित्तल और शुगर कॉस्मेटिक्स की सीईओ विनीता सिंह शार्क के रूप में नजर आ रहे हैं.

Also Read

First Published : 17 February 2024, 10:40 AM IST